Assembly Banner 2021

बड़ी खबर: JJP विधायक को गांव में बुलाने पर दो पक्षों में झगड़ा, फायरिंग में 7 लोग घायल

किसान आंदोलन के चलते ग्रामीणों ने भाजपा और जेजेपी नेताओं का बहिष्कार किया हुआ है.

किसान आंदोलन के चलते ग्रामीणों ने भाजपा और जेजेपी नेताओं का बहिष्कार किया हुआ है.

जींद के सिवाहा गांव में जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा (JJP MLA Amarjeet Dhanda) को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग में सात लोगों के घायल होने की खबर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 3, 2021, 10:23 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद के सिवाहा गांव में जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा (JJP MLA Amarjeet Dhanda) को भंडारे में बुलाने की बात ने तूल पकड़ लिया है. इस बीच गांव के दो पक्षों में फायरिंग होने का मामला सामने आया है. इस फायरिंग में दोनों पक्षों के सात लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए जींद के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना को लेकर जींद की डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

दरअसल, 27 फरवरी को जुलाना से जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा को सिवाहा गांव में हुए भंडारे में बुलाया गया था, लेकिन यह बात गांव के ही दूसरे पक्ष को सही नहीं लगी थी. इसी वजह से बवाल हुआ था. हालांकि इसके बाद से समझौते को लेकर दोनों पक्षों में पंचायतों का दौर लगातार चल रहा था, लेकिन बात नहीं बन सकी थी. इस बीच बुधवार को जेजेपी विधायक अमरजीत ढांडा को गांव में बुलाने को लेकर दोनों पक्ष एक बार फिर आमने सामने आ गए. पहले दोनों पक्षों में बहस हुई और फिर फायरिंग होने से अफरा-तफरी मच गई. जबकि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को संभाल लिया है.

बता दें कि केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों को लेकर चल रहे किसान आंदोलन की वजह से सिवाहा गांव के लोगों ने बीजेपी और जेजेपी नेताओं के बहिष्कार का ऐलान कर रखा है. इसी वजह से गांव के भंडारे में विधायक को बुलाने से दूसरा पक्ष नाराज था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज