जब एसपी ऑफिस में लगे पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारे
Jind-Haryana News in Hindi

जब एसपी ऑफिस में लगे पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारे
नारेबाजी करते ग्रामीण

मृतिका के चाचा ने बताया की उनकी लड़की की कैथल के सेरधा गांव से जींद के दरियावाला गांव में ढाई साल पहले हुई थी और कुछ दिन पहले उनकी ससुराल पक्ष ने हत्या कर दी थी जिसमे 304 B के तहत मामला भी दर्ज हुआ था.

  • Share this:
कैथल जिले के सेरधा गांव से आयी पंचायत ने जींद एसपी ऑफिस में जमकर  हंगामा किया और उस दौरान वहां से आई भीड़ को काबू करने में पुलिस के आला अधिकारियों के खूब पसीने छूटे. दरअसल ये पंचायत करीब ढाई साल पहले एक विवाहिता की मौत मामले में ससुराल पक्ष के लोगों की  गिरफ्तारी की मांग को लेकर जींद आये थे और पुलिस की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट थे.

मृतिका के चाचा ने बताया की उनकी लड़की की कैथल के सेरधा गांव से जींद के दरियावाला गांव में ढाई साल पहले हुई थी और कुछ दिन पहले उनकी ससुराल पक्ष ने हत्या कर दी थी जिसमे 304 B के तहत मामला भी दर्ज हुआ था. उन्होंने कहा की अभी तक इस मामले में पुलिस सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार कर पायी है जबकि बाकी तीन अभी भी फरार हैं.

उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर वो हर स्तर पर आवाज उठा चुके है और 18 दिन बीत चुके है लेकिन अब तक निराशा ही हाथ लगी है. इसलिए आज आखिर में एसपी ऑफीस में ये कदम उठाना पड़ा. वहीं इस मामले पर डीएसपी रामभज ने कहा की इस मामले में जींद सदर थाना में मामला दर्ज है और एक दोषी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है और मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा बख्सा नहीं जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading