लाइव टीवी

बेरहम बेटे ने बाप को पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर 12 दिनों तक बंधक बनाकर रखा

News18 Haryana
Updated: August 9, 2018, 1:45 PM IST
बेरहम बेटे ने बाप को पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर 12 दिनों तक बंधक बनाकर रखा
अस्पताल में इलाज करवाता पीड़ित बाप

जब इस हादसे के बारे में पीड़ित की बेटी यानि आरोपी की बहन को पता चला तो सारा मामला उजागर हुआ.

  • Share this:
हरियाणा के जींद जिले में एक कलयुगी बेटे द्वारा अपने ही पिता को पीट-पीट कर अधमरा कर देने का मामला सामने आया है. यही नहीं, दरिंदगी की सारी सीमाएं तो उस वक्त पार हो गई, जब इस बेरहम बेटे ने 12 दिनों तक अपने ही पिता को बंधक बना कर रखा.

जब इस हादसे के बारे में पीड़ित की बेटी यानि आरोपी की बहन को पता चला तो सारा मामला उजागर हुआ. पीड़ित की बेटी ने ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने गांव में जाकर कलयुगी बेटे से पिता को मुक्त कराया.

शर्मनाक: वो खून से लथपथ सड़क पर तड़पता रहा, लोग बनाते रहे वीडियो

फिलहाल घायल का जींद के नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस बारे में जब घायल बलबीर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जमीन के लालच में उसी का बेटा उनकी जान का दुश्मन बन बैठा है. पीड़ित बलबीर ने बताया कि बांस के लठ के साथ उसके बेटे ने उसको अधमरा कर दिया है.

बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां, 24 घंटे में दूसरा गोलीकांड

बाप-बेटे के इस रिश्ते को किस तरह से इस बेटे ने तार-तार कर दिया है. बलबीर के शरीर पर ऐसी कोई जगह नहीं बची है, जहां चोट के निशान ना हो. फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 9, 2018, 1:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर