खिलाड़ियों के भविष्य के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं : संदीप सिंह
Jind-Haryana News in Hindi

खिलाड़ियों के भविष्य के लिए मैं कुछ भी कर सकता हूं : संदीप सिंह
एक्शन मोड में संदीप सिंह

संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने कहा कि मनुष्य के अन्दर दृढ इच्छा शक्ति होनी अत्यंत आवश्यक है. इस इच्छा शक्ति के बल पर ही ऊंचे से ऊंचा मुकाम हासिल किया जा सकता है और समस्याओं (Problems) के समाधान में भी इसका महत्वपूर्ण योगदान होता हैं.

  • Share this:
जींद. खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि  युवाओं को पूरी लगन और निष्ठा से अपने अपने खेल में मेहनत करनी चाहिए. अपने गुरुओं ओर अपने परिवार वालों की इज्जत करनी चाहिए. सफलता एक न एक दिन जरूर मिलेगी. इस दौरान उन्होंने खेल स्टेडियम (Sports Stadium) की बजाय खेल नर्सरी खोलने पर जोर दिया. अपने भाषण के दौरान खेल मंत्री (Sports Minister) ने कहा कि जो कोच समय पर अपनी कोचिंग नहीं दे रहे उनके लिए मैं बस यही कहना चाहूंगा कि वो सुधर जाए, जिस दिन वो फ्लाइंग टीम को मिल गए अपनी कोचिंग में कोहताही बरतते तो मैं किसी को भी नहीं बख्सने वाला नहीं हूं, क्योंकि मैं खिलाड़ियों के भविष्य के लिये कुछ भी कर सकता हूं.

वहीं संदीप सिंह ने कहा कि मनुष्य के अन्दर दृढ इच्छा शक्ति होनी अत्यंत आवश्यक है. इस इच्छा शक्ति के बल पर ही ऊंचे से ऊंचा मुकाम हासिल किया जा सकता है और समस्याओं के समाधान में भी इसका महत्वपूर्ण योगदान होता हैं.

खिलाड़ियों के लिए लाने वाले हैं अच्छी योजना



खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि आने वाले समय में हम खिलाड़ियों के लिए बहुत ही अच्छी योजना लाने वाले हैं ताकि वो अपने प्रदेश के साथ अपने देश का नाम रोशन कर सके. खेल स्टेडियम को हूडा के यहां से खेल मंत्रलाय के अधीन करने के सवाल पर खेल मंत्री ने कहा कि पेपर वर्क चल रहा है कुछ ही दिनों में ये हो जाएगा. पहले के जमाने मे खेल स्टेडियम ऐसी जगह बना दिये जाते थे जिनकी वंहा जरूरत नहीं होती थी.
खेल स्टेडियम की बजाय खेल नर्सरी पर देंगे जोर

संदीप सिंह ने कहा कि मेरा मानना है कि खेल स्टेडियम की बजाय खेल नर्सरी पर ज्यादा जोर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले जो मेडल जीत जाते थे सिर्फ उनपर ही फोकस रहता था, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब सबके लिए सुविधा दी जाएंगी. खेल स्टेडियम वहां बनाये जाते है जहां पर टूर्नामेंट होते हैं और खेल नर्सरी वहां बनाई जाती है जंहा पर खिलाड़ी हो, हमारा फोकस खेल नर्सरी पर होगा.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा, वीर सावरकर के बाल के बराबर भी नहीं राहुल गांधी

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी की फसल खराब हो चुकी है, सोनिया गांधी उनकी ब्रांडिंग करवा रही है: जेपी दलाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading