Home /News /haryana /

stench came from closed house of former sarpanch inside there was a rotten body nodss

पूर्व सरपंच के बंद पड़े घर से आई बदबू, अंदर देखा तो पड़ा था सड़ा हुआ शव, इलाके में दहशत

बंद घर में शव मिलने के साथ ही पूरे घर में सनसनी फैल गई. (फाइल फोटो)

बंद घर में शव मिलने के साथ ही पूरे घर में सनसनी फैल गई. (फाइल फोटो)

पुलिस के अनुसार मृतक करबी 36 साल का है और उसके सिर से खून निकल रहा था. हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पूर्व सरपंच के घर में उनका बेटा रहता था और वो भी कुछ समय से करनाल में रह रहा है और घर बंद पड़ा था.

जींद. हरियाणा में जींद के करसिंधु गांव में बंद पड़े एक मकान में रहस्यमय स्थिति में एक व्यक्ति का शव मिला है. शव लगभग तीन दिन पुराना दिखाई दे रहा है. पुलिस ने यह जानकारी दी. सफीदों सदर थाना के कार्यवाहक प्रभारी राजेश ने बताया कि करसिंधु गांव के पूर्व सरपंच के बेटे बिंद्र के बंद पड़े मकान में मंगलवार दोपहर बाद एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. उनके अनुसार घर से बदबू आने के बाद वहां शव होने का पता चला

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र लगभग 35-36 साल है. उसके सिर के नीचे से खून भी निकला हुआ था. शव लगभग तीन दिन पुराना दिखाई दे रहा है. उसे सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है. पुलिस के मुताबिक बिंद्र के बंद पड़े मकान के बाहर पिछले तीन दिनों से बुलेट बाइक भी खड़ी है. पूछताछ से पता चला कि यह बिंद्र की है. बिंद्र पिछले काफी समय से करनाल में रह रहा है और उसका मकान भी बंद पड़ा है.

राजेश ने बताया कि फोरेंसिक टीम से साक्ष्यों को जुटाया गया है तथा शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है. उनके अनुसार पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर इस व्यक्ति की मौत कैसे हुई. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. शव मिलने की सूचना के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोग दहशत में हैं और उनका कहना है कि किसी ने व्यक्ति की हत्या की है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और आसपास के इलाके में पूछताछ की जा रही है. शव की शिनाख्त का भी प्रयास किया जा रहा है. हालांकि मृतक के पास से पुलिस को ऐसा कुछ भी बरामद नहीं हो सका है जिससे उसकी पहचान की जा सके.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर