लाइव टीवी

हरियाणा: झपकी आने पर टीचर ने छात्रा को बनाया मुर्गा, ऊपर बच्चों को बैठा दिया, टांग टूटी
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: March 15, 2020, 2:47 PM IST
हरियाणा: झपकी आने पर टीचर ने छात्रा को बनाया मुर्गा, ऊपर बच्चों को बैठा दिया, टांग टूटी
टीचर ने छात्रा को दी ऐसी सजा, टूट गई टांग.

शिक्षक ने सजा के तौर पर छात्रा (Student) को मुर्गा बना दिया और दो-तीन बच्चों को उसके ऊपर बैठने को कहा. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है.

  • Share this:
जींद. कक्षा में झपकी आने पर जींद के गांव पौली के राजकीय प्राथमिक स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा को अध्यापक (Teacher) ने मुर्गा बना दिया. यही नहीं, इसके बाद दो-तीन बच्चों को उसकी पीठ पर बैठा दिया. पीठ पर ज्यादा वजन और ऊपर बैठे बच्चों के असंतुलित होने से छात्रा की टांग टूट गई. छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया.

छात्रा के परिजनों ने बताया कि पौली गांव के प्राथमिक स्कूल में जेबीटी अध्यापक संजय चौथी कक्षा में बच्‍चों को पढ़ा रहे थे. इसी दौरान उन्‍होंने देखा कि एक आठ वर्षीय छात्रा सो रही है. इससे आरोपी शिक्षक गुस्सा गए और छात्रा की पिटाई की. इसके बाद टीचर ने सजा के तौर पर छात्रा को मुर्गा बना दिया और दो-तीन बच्चों को उसके ऊपर बैठने को कहा. बच्चों का वजन अधिक होने के कारण छात्रा गिर गई और उसकी टांग में फ्रैक्चर हो गया.

आरोपी टीचर फरार, पुलिस ने दर्ज किया मामला
घर पहुंचने पर छात्रा ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजनों ने उसे उपचार के लिए नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया तो डॉक्टरों ने उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. रोहतक पीजीआई में छात्रा की टांग में प्लास्टर लगा दिया गया. उधर, पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी टीचर फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी टीचर की तलाश में जुटी हुई है. वहीं, खंड शिक्षा अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच करवाने के बाद आऱोपी टीचर पर कार्रवाई की जाएगी.






ये भी पढ़ें: पानीपत: क्रिकेट खेलते समय पेड़ पर फंसी गेंद उतार रहे युवक को लगी करंट, मौत

शाकाहारी बनो, तरह-तरह के जीव खाकर कोरोना जैसे वायरस पैदा न करो: अनिल विज
First published: March 15, 2020, 12:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading