Home /News /haryana /

जींद: हिसार-चंडीगढ़ हाईवे पर कार ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, 4 घायल

जींद: हिसार-चंडीगढ़ हाईवे पर कार ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, 4 घायल

वहीं, इस हादसे में ट्रैक्टर सवार यमुनानगर जिले के गांव चिलगावा निवासी सैजल की भी मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

वहीं, इस हादसे में ट्रैक्टर सवार यमुनानगर जिले के गांव चिलगावा निवासी सैजल की भी मौत हो गई. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने हादसे में घायलों को नरवाना जनरल अस्पताल (Narwana General Hospital) पहुंचाया, लेकिन किस्मत और साहिल की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. ट्रैक्टर चालक उत्तरप्रदेश के सहारनपुर निवासी कुर्बान ने बताया कि वह भांजे सैजल के साथ फतेहाबाद की तरफ जा रहा था. जब रेलवे पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनके ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा में जींद (Jind) जिले के नरवाना कस्बे में रविवार को हिसार-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग (Hisar-Chandigarh National Highway) पर एक तेज रफ्तार कार ने आगे चल रही ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी. इस हादसे (Road Accident) में कार सवार दो लोगों सहित कुल तीन लोगों कीम मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हैं. नरवाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    पुलिस ने बताया कि मिर्चपुर गांव निवासी सोनू (20) अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ पांच नवंबर को घूमने के लिए मनाली गया और रविवार सुबह लौट रहा था. तभी नरवाना रेलवे पुल पर उनकी गाड़ी की भिड़ंत आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्राली से हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार सवार सोनू व गांव भैणी नारनौद निवासी दीपक की मौत हो गई, जबकि गांव सुलहेड़ा निवासी किस्मत, फतेहाबाद जिले के गांव जांडली निवासी साहिल, गांव राजथल निवासी सोनू और ट्रैक्टर चालक कुर्बान को गंभीर चोटें आईं. वहीं, इस हादसे में ट्रैक्टर सवार यमुनानगर जिले के गांव चिलगावा निवासी सैजल की भी मौत हो गई.

    नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है
    पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने हादसे में घायलों को नरवाना जनरल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन किस्मत और साहिल की हालत गंभीर होने पर उन्हें अग्रोहा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. ट्रैक्टर चालक उत्तरप्रदेश के सहारनपुर निवासी कुर्बान ने बताया कि वह भांजे सैजल के साथ फतेहाबाद की तरफ जा रहा था. जब रेलवे पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनके ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. इसमें ट्रैक्टर की साइड की सीट पर बैठा उसका भांजा सोनू नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. शहर थाना नरवाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    हाईवे पर कार पेड़ से टकराई थी
    बता दें कि कल ही शाहाबाद मारकंडा में सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई थी. हादसा इतना भयानक था कि पुलिस ने क्रेन की मदद से शवों को कार से बाहर निकाल कर भेजा पोस्टमार्टम हाउस भेजा था. हाईवे पर कार पेड़ से टकराई थी. पुलिस (Kurukhestra Police) घटना की सूचना मिलने के बाद तत्‍काल मौके पर पहुंची थी.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Accident, Haryana news, Haryana police, Jind news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर