बच्चे का इलाज कराने आये पिता को डॉक्टर ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल
Jind-Haryana News in Hindi

बच्चे का इलाज कराने आये पिता को डॉक्टर ने जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल
डॉक्टर ने बेटे का इलाज कराने आए पिता को मारा थप्पड़

बेटे की हालत बिगड़ती जा रही थी. पिता बार बार बेटे का इलाज (Treatment) करने की बात कर रहा था. इतने में डॉक्टर (Doctor) का गुस्सा सातवें आसमां पर पहुंच गया और उसने बच्चे के पिता को थप्पड़ जड़ दिया.

  • Share this:
जींद. सिविल अस्पताल (Civil Hospital) की इमरजेंसी वार्ड (Emergency ward) में अपने एक माह के बच्चे का इलाज (Treatment) कराने आये पिता को डॉक्टर द्वारा थप्पड़ मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में पिता बार-बार डॉक्टर से उनके बेटे को अच्छे से देख लेने की बात कर रहा है, लेकिन डॉक्टर उसे शिशु विभाग में ले जाने की बात कर रहा है. पिता कह रहा है कि वहां से डॉक्टर उसे इमरजेंसी भेज रहे हैं.

बेटे की हालत बिगड़ती जा रही थी. पिता बार बार बेटे का इलाज करने की बात कर रहा था. इतने में डॉक्टर का गुस्सा सातवें आसमां पर पहुंच गया और उसने बच्चे के पिता को थप्पड़ जड़ दिया. बाद में पिता को अपने बेटे को प्राइवेट अस्पताल ले जाना पड़ा, जहां उसका बेटा आईसीयू में दाखिल है.

पीड़ित ने लगाए ये आरोप



पीड़ित पिता का नाम छज्जूराम और वो अपने 28 दिन के बेटे का इलाज करवाने अस्पताल पहुंचा था. उसका आऱोप है कि डॉक्टर ने फर्स्टएड ट्रीटमेंट के बजाय बेटे को पीजीआई रोहतक ले जाने के लिए कहा. मैंने डॉक्टर से गुहार लगाई कि रोहतक जाने में बहुत समय लग जाएगा. आप फर्स्टएड देकर बच्चे का इलाज कर दो, लेकिन डॉक्टर ने कुछ नहीं किया और मुझे थप्पड़ मार दिया.


विज दे दिए सस्पेंड करने के आदेश

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि मैंने डीजी हेल्थ को आदेश किए हैं कि इस डॉक्टर को सस्पेंड किया जाए. अंडर-7 रूल के तहत चार्जशीट कर पूछा जाए कि डॉक्टर ने ऐसा क्यों किया. अस्पताल में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं, दवाइयों की भी कोई कमी नहीं है.

यह भी पढ़ें- नशे और रफ्तार का कहर: कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार समेत तीन घायल

 

यह भी पढ़ें- 8वीं की छात्रा से गैंगरेप मामला: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी, दूसरा गिरफ्त से बाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading