लाइव टीवी

जब जनसुनवाई में सीएम मनोहर लाल खट्टर के सामने अड़ गया एक बुजुर्ग, Video वायरल

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 12:04 PM IST

यह बुजुर्ग अपनी शिकायत पर सीएम मनोहर लाल खट्टर से हस्ताक्षर करने की मांग करता रहा, तो खट्टर साइन न करने पर अड़े रहे. ऐसे में दोनों के बीच बहस हो गई.

  • Share this:
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर  जनता की समस्याएं सुनने के लिए सोमवार को जींद पहुंचे. इस जनसुनवाई के दौरान मुख्यमंत्री और एक बुजुर्ग के बीच हरियाणवी भाषा में काफी देर तक बातचीत हुई. मिली जानकारी के अनुसार, यह बुजुर्ग एक पेज पर अपनी शिकायत लिखकर लाया था और मुख्यमंत्री से उस पर हस्ताक्षर करवाना चाहता था. बुजुर्ग अपनी शिकायत पर सीएम से हस्ताक्षर करने की मांग करता रहा, तो खट्टर साइन न करने पर अड़े रहे. ऐसे में दोनों के बीच बहस हो गई.

सीएम और बुजुर्ग व्यक्ति के बीच हुई बहस को सुनकर वहां मौजूद लोग और अधिकारी हंसने लगे. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुजुर्ग से कहा कि उन्होंने पिछले चार साल के कार्यकाल में किसी भी शिकायत पर साइन नहीं किए हैं. सीएम खट्टर ने पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि शिकायतों पर साइन तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा किया करते थे, जो जेल जाएंगे. यह कहकर सीएम खट्टर ने बुजुर्ग की शिकायती पर्ची लेकर अधिकारी को थमा दी.

मुख्यमंत्री खट्टर की बात सुनकर शिकायतकर्ता बुजुर्ग ने उनसे एक बार फिर पर्ची पर हस्ताक्षर करने की मांग की और बोला कि अगर वे उसकी शिकायत पर साइन नहीं कर सकते तो उसे वापस कर दें. इस पर सीएम ने जवाब दिया, 'नहीं करता मैं पर्ची पर साइन, चाहे तो वापस ले ले'. बुजुर्ग ने सीएम से पूछा कि अगर वे उसकी शिकायत पर साइन नहीं करेंगे तो कौन करेगा? जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि शिकायतों की पर्चियों पर हस्ताक्षर अधिकारी करते हैं.

सीएम से जवाब पाकर बुजुर्ग ने उनसे अधिकारी से साइन करने की अपील की. बुजुर्ग की अपील पर मुख्यमंत्री खट्टर ने जींद के डीसी को शिकायत की पर्ची थमाई और उस पर मार्क करने के लिए कहा. डीसी ने साइन कर शिकायती पर्ची बुजुर्ग को थमा थी. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और बुजुर्ग की इस वार्तालाप का वहां मौजूद लोगों ने जमकर ठहाके लगाए.

यह भी पढ़ें-  प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए सजी धर्मनगरी कुरुक्षेत्र, पीएम देंगे खास सौगातें

यह भी पढ़ें-  ऊंटगाड़ी को बचाते हुए ओवरब्रिज से 40 फीट नीचे गिरा ट्रॉला, फिर दिखा कुदरत का चमत्कार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2019, 10:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...