Haryana News: 11 महीने की बेटी को टब में बैठाकर फोन पर बात करने लगा पिता, 4 साल के बेटे ने चलाया नल; डूबने से मौत

जींद में 11 माह की बच्ची की दर्दनाक मौत

जींद में 11 माह की बच्ची की दर्दनाक मौत

Jind News: जींद में रविवार को एक बेहद दर्दनाक घटना घटी यहां 11 महीने की एक बच्ची की टब में डूबने से मौत हो गई.

  • Share this:

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक 11 महीने की बच्ची की पानी के टब में डूबने से मौत (Death) हो गई. हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्ची को नहलाने के लिए टब में बिठाकर उसका पिता फोन पर बात करते हुए बाहर निकल गया. इसी बीच पास खेल रहे 4 साल के बेटे ने अचानक पानी चला दिया. जब तक मां संभालने पहुंची, पानी से भरे टब में मासूम की सांसें थम चुकी थीं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच और शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया. घटना रविवार को शहर की इंप्लाइज कॉलोनी में हुई.

बता दें कि इंप्लाइज कॉलोनी निवासी विक्रम ने अपनी 11 माह की बेटी अर्चना को नहलाने के लिए टब में बैठा दिया. उसी दौरान विक्रम के पास फोन कॉल आ गई, जिसके चलते वह बच्ची को टब में छोड़कर फोन सुनते हुए दूर चला गया. उसी दौरान अर्चना का चार वर्षीय भाई चिराग भी वहां पर पहुंच गया, जिसने पानी की टूंटी को चला दिया.

टब में पानी भरने की वजह से अर्चना डूब गई. 15 से 20 मिनट के बाद अर्चना की मां रेखा का ध्यान टब की तरफ गया तो उनसे बच्ची को बाहर निकाला और सामान्य अस्पताल लेकर गई. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शहर थाना के जांच अधिकारी कमल ने बताया कि बच्ची को नहलाने के उद्देश्य से टब में बैठाया था, जिसके चलते उसकी डूबने से मौत हो गई.

हर किसी के आंखों में आंसू
रविवार को 11 माह की बच्ची अर्चना की मौत के बाद हर किसी के आंखों में आंसू थे. इससे पहले जिले के गांव गांगोली में भी एक मार्च को पशुओं को पानी पीने के लिए बनाई गई होदी में डूबने से चार वर्षीय लक्ष्य, ढाई वर्षीय दत्त की मौत हो गई थी. यह हादसा भी दोनों बच्चों के खेलते हुए हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज