लाइव टीवी

जींद: हरियाणा ग्रामीण बैंक का स्ट्रांग रूम तोड़ साढ़े 4 लाख रुपये चुरा ले गए चोर

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: December 10, 2019, 11:24 AM IST
जींद: हरियाणा ग्रामीण बैंक का स्ट्रांग रूम तोड़ साढ़े 4 लाख रुपये चुरा ले गए चोर
हरियाणा ग्रामीण बैंक मेें चोरी

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक (Haryana Gramin Bank) के रीजनल मैनेजर (Regional Manager) वीरेन्द्र शेरावत ने बताया कि हमें सोमवार सुबह पता लगा कि इस तरह की चोरी हुई है. चोरों ने इस वारदात को शनिवार की रात को या रविवार की रात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
जींद. नेशनल हाईवे (National Highway) नरवाना-पटियाला मार्ग पर लघु सचिवालय के सामने स्थित हरियाणा ग्रामीण  बैंक (Haryana Gramin Bank) में शातिर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने स्ट्रॉन्ग रूम का ताला तोड़ा और 4 लाख 44 हज़ार 702 रुपये चुरा कर ले गए. शातिर चोर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी  साथ ले गए.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी और फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम जांच में जुट गई. गनीमत यह रही कि चोर स्ट्रॉन्ग रूम के दूसरे लॉकर का ताला नह़ीं तोड़ सके, नहीं तो बैंक में रखे   लाखों रुपए भी चोरी हो सकते थे.

बैंक के रीजनल मैनेजर ने कही ये बात

सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक  के रीजनल मैनेजर वीरेन्द्र शेरावत ने बताया कि हमें सोमवार सुबह पता लगा कि इस तरह की चोरी हुई है. चोरों ने इस वारदात को शनिवार की रात को या रविवार की रात को अंजाम दिया है. चोरों ने स्ट्रांग रूम के ताले तोड़े और सेफ काटकर लगभग 4 लाख 44 हज़ार 207 रुपए की चोरी की.

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

उन्होंने कहा कि  हमें अभी किसी पर शक नहीं है जिन्होंने इतनी टेक्नोलॉजी इस्तेमाल किया वह कोई शातिर चोर ही होंगे. चोर सीसीटीवी फुटेज के डीवीआर भी साथ ले गए. पुलिस आ गई है और मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफीये भी पढ़ें:- शर्मनाक: कम नंबर आए तो प्रिंसिपल ने बच्‍ची का मुंह काला कर स्‍कूल में घुमाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 10, 2019, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर