हरियाणा: सरकारी अस्पताल से 1710 कोरोना वैक्सीन की डोज चोरी, दूसरे सामान को हाथ भी नहीं लगाया

कोरोना वैक्सीन. (प्रतीकात्मक तस्वीर-  news18 English Reuters)

कोरोना वैक्सीन. (प्रतीकात्मक तस्वीर- news18 English Reuters)

Corona Vaccine Stolen: हरियाणा के जींद जिले में कोरोना वैक्सीन की चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने अस्पताल के स्टोर रूम से कोवैक्सीन और कोवीशील्ड को छोड़ और किसी चीज की चोरी नहीं की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 22, 2021, 9:34 AM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की 1710 दोसे चोरी हो को निशाना बनाया. चोर सामान्य अस्पताल से कोरोना वैक्सीन ही चुरा ले गए. अब जींद जिले में वैक्सीन की एक भी डोज़ नहीं बची है. कोवैक्सीन और कोवीशील्ड दोनों वैक्सीन चोरी हुई है.

अस्पताल के स्टोर रूम के फ्रिज से वैक्सीन की ये 1710 डोज चोरी हुई. बताया गया है कि चोर स्टोर रूम का ताला तोड़कर वैक्सीन चुरा ले गए. चोरों ने स्टोर रूम में रखी बाकी अन्य चीजें जैसे पैसे, दूसरी दवाइयां और सामान नहीं चुराया. आपको बता दें कि हरियाणा से पहले देश के कई अन्य राज्यों में भी कोरोना की वैक्सीन चोरी की खबरें आई हैं. राजस्थान और मध्य प्रदेश में भी कोरोना वैक्सीन की चोरी से पुलिस-प्रशासन परेशान है और मरीजों की जान सांसत में पड़ी है.

हरियाणा में कोरोना बेकाबू

हरियाणा में कोरोना के हालात बेकाबू हो गए है. बुधवार को यहां 9623 कोरोना संक्रमित बढ़े हैं.और 45 लोगों की कोरोना से मौत हो गई है. हरियाणा में कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए लगता है कि जल्दी ही राज्य में कोरोना संक्रमितों का ऑंकड़ा 10 हजार पहुंच जाएगा. राज्य में कोरोना मरीजों का ऑकड़ा 3,81,257 तक पहुंच गया है. वहीं कोरोना से अब तक हरियाणा में 3528 लोगों की मौत हो चुकी है.
इधर, हरियाणा में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हम कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए सभी उपाय कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए प्रदेश के अस्पतालों में बेड की कमी नहीं है. सभी आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज