अमित शाह की बाइक रैली, ट्रॉयम्फ-हार्ले डेविडसन पर सवार हुए पार्टी नेता

जींद में गुरुवार को होने वाली अमित शाह की बाइक रैली के लिए बीजेपी ने तीन रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिल मंगवाई है. अमित शाह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला की बाइक के पीछे बैठ कर रैली स्थल में पहुंचेंगे.

News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 4:12 PM IST
अमित शाह की बाइक रैली, ट्रॉयम्फ-हार्ले डेविडसन पर सवार हुए पार्टी नेता
रॉयल एनफील्ड बाइक पर सवार सीएम मनोहर लाल
News18Hindi
Updated: February 15, 2018, 4:12 PM IST
जींद में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंचे. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष महज 424 मीटर की दूरी ही मोटरसाइकिल से तय की . खट्टर सरकार ने इस रैली के लिए 3 नई रॉयल एनफील्ड बाइक मंगवाई. इस रैली में 50 लाख की कीमत वाली ट्रायम्फ रॉकेट थर्ड टूरिंग से लेकर हार्ले डेविडसन जैसी बाइकों पर पार्टी के नेता शामिल हुए.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नई बुलेट बाइक पर सवार होकर रैली स्थल पर पहुंचे. हैलीपेड पर हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद वो सुभाष बराला की मोटरसाइकिल के पीछे बैठ कर रैली स्थल पर पहुंचे.

मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रैली की तैयारियों और व्‍यवस्‍थाओं का बुधवार को निरीक्षण किया. इस दौरान मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद बाइक चलाई और बाइक से ही पूरे क्षेत्र में तैयारियों का जायजा लिया.

गौरतलब है कि बीजेपी ने जो तीन रॉयल एनफील्ड बाइक मंगवाई है वह एजेंसी की तरफ से ऑफर की गई हैं.

इस रैली से अमित शाह 2019 के चुनाव के लिए हरियाणा की धरती से रणभेरी बजाएंगे और वह मिशन 2019 का शंखनाद करेंगे. यह रैली इसके अलावा कगले कुछ महीनों में कुछ राज्‍यों में होने वाले चुनाव पर भी असर डाल सकता है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर