लाइव टीवी

रेलवे ट्रैक पर मिले तीन दोस्तों के शव, दहशत में लोग

News18 Haryana
Updated: August 22, 2018, 12:07 PM IST
रेलवे ट्रैक पर मिले तीन दोस्तों के शव, दहशत में लोग
रेलवे ट्रैक पर मिले शव

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया.

  • Share this:
जींद के कालवन गांव के पास रेलवे ट्रैक पर 3 शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. तीनों मृतक दोस्त बताए जा रहे हैं. तीनों जींद के कालवन और फतेहाबाद के कन्हड़ी के निवासी थे. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मृतकों की पहचान नवीन गांव कालवन जींद, अशोक और मोनू गांव कन्हड़ी जिला फतेहाबाद के रूप में हुई है.

नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी ने कोच पर लगाया कुकर्म का आरोप

ग्रामीण राजेश कुमार और होशियार सिंह ने बताया कि ये बच्चे घर से कुरुक्षेत्र के लिए जाने की बात कह कर निकले थे. इनका किसी से कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं था. सुबह फोन पर इसके बारे में सूचना मिली कि यह हादसा हो गया है. ये तीनों आपस में दोस्त थे और दसवीं व ग्याहरी कक्षा के विद्यार्थी थे.

IPL सट्टे में बुरी तरह फंस गया तो लूट की साज़िश रची और बन बैठा कातिल

उनका यह भी कहना था कि इनका स्वभाव भी अच्छा था. इनकी मौत को लेकर उन्हें किसी पर कोई शक-शुबा नहीं है. वहीं जांच अधिकरी सतबीर ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली थी कि बुर्जी नं 186 के पास तीन लाशें मिली हैं जिसके बाद वो यहां पर पहुंचे. प्रथम दृष्टि में ये आत्महत्या का मामला लग रहा है. कार्यवाही जारी है परिवारवालों बयानों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2018, 11:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर