लाइव टीवी

जींद: 9 किलो चरस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, कार में करने जा रहे थे सप्लाई
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2020, 11:37 AM IST
जींद: 9 किलो चरस के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, कार में करने जा रहे थे सप्लाई
जींद में नशे की बड़ी खेप बरामद

कार की तलाशी ली तो कट्टे में भरी हुई 9 किलो 20 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस (Police) ने कार में सवार तीनों आरोपियों विरेन्द्र, दिलावर व नरेन्द्र निवासी तलौडा को काबू (Arrest) कर लिया.

  • Share this:
जींद. पुलिस ने नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इनके कब्जे से 9 किलो 20 ग्राम चरस बरामद की है. सोमवार रात को डिटेक्टिव टीम (Detective Team) ने सफीदों में एक ढाबे के सामने खड़ी कार की तलाशी ली और ये खेप बरामद की. टीम ने इस दौरान कार में सवार 3 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी जींद जिले के तलौडा गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया किया है. डिटेक्टिव स्टाफ टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर सतबीर सिंह ने बताया कि सोमवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि सफीदों के लाभ सिंह होटल के पास कार में सवार कुछ युवक अवैध नशीला पदार्थ लेकर आ रहे हैं.

पानीपत से लेकर आए थे चरस

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर टीम सहित पहुंचकर कार की तलाशी ली तो कट्टे में भरी हुई 9 किलो 20 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस ने कार में सवार तीनों आरोपियों विरेन्द्र, दिलावर व नरेन्द्र निवासी तलौडा को काबू कर लिया. पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह चरस पानीपत से लेकर आए हैं.

कार के मालिक को देनी थी चरस

आरोपी जिस गाड़ी में वह पानीपत से चरस लेकर आएं हैं उसका मालिक पाला गांव खेड़ी तलौडा निवासी हैं. यह चरस उसी को देनी थी. उसके बाद उसे कहीं और इसे बेचना था. फिलहाल पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. रिमांड में आरोपियों से कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर