हरियाणा: जींद में तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

जींद में दर्दनाक सड़क हादसा
जींद में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Jind: तेज रफ़्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमे विकास की बहन और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 8:56 AM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में हुए सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है. भाई अपनी बहन को जींद के रजाना कलां गांव से रोहतक (Rohtak) के महम में बाइक से छोड़ने जा रहा था, तभी यह हादसा हुआ है. रोहतक के महम में बहन की ससुराल है, लेकिन रास्ते में जाते हुये लोग हादसे का शिकार हो गये.

जानकारी के अनुसार ललित खेड़ा के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें मौके पर ही 25 वर्षीय लड़की रजनी और उसके भतीजे रामपुजारी की मौत हो गई. मृतक रजनी के 4 वर्षीय बेटे ने जींद के सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ दिया. इसके बाद से परिवार में मातम का माहौल है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है. हादसे के बाद से जींद के मृतक परिवार में मातम का माहौल है. गांव के तमाम लोग मृतक परिवार के घर में सांत्वना देने पहुंच रहे हैं. भाई -बहन की मौत के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है.

पुलिस ने कही ये बात



जांच अधिकारी ने बताया की रजाना कलां गांव से विकास अपने 20 वर्षीय भतीजे रामपुजारी के साथ अपनी बहन को उसको ससुराल छोड़ने जा रहा था. तभी रास्ते में एक तेज रफ़्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमे विकास की बहन और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. उसके भांजे कुणाल जिसकी उम्र तीन साल थी उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. तीनों के शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजवा दिया गया है और कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज