होम /न्यूज /हरियाणा /जींद में अलग-अलग घटनाओं में तीन युवतियां लापता, अपहरण के मामले दर्ज

जींद में अलग-अलग घटनाओं में तीन युवतियां लापता, अपहरण के मामले दर्ज

संबंधित थाना पुलिस ने अपहरण तथा बंधक बनाने के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संबंधित थाना पुलिस ने अपहरण तथा बंधक बनाने के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Haryana News: गांव बिशनपुरा निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार दोपहर को उसकी 16 वर्षीय बेटी घर स ...अधिक पढ़ें

जींद. हरियाणा के जींद जिले में अलग-अलग स्थानों से तीन युवतियों के संदिग्ध हालात में लापता होने पर संबंधित थाना पुलिस ने अपहरण तथा बंधक बनाने के मामले दर्ज किए हैं. गांव गुलकनी निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार रात से उसकी 20 वर्षीय बेटी घर से लापता है.

उधर, गांव बिशनपुरा निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार दोपहर को उसकी 16 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई. महिला ने गांव बिरौली के एक युवक पर उसकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया है. हरी नगर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार सुबह उसकी 25 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गई. आसपास पूछताछ करने पर भी युवती का कोई सुराग नहीं लगा. संबंधित थाना पुलिस ने अपहरण तथा बंधक बनाने के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हमला कर युवक को मौत के घाट उतारा गया है
बता दें कि इन दिनों हरियाणा में अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि गोपालगंज के एक युवक की हरियाणा के पानीपत में हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. हरियाणा के पानीपत में धागा फैक्ट्री में मौसेरे भाई ने ही युवक की जान ली है. खंजर से एक के बाद एक हमला कर युवक को मौत के घाट उतारा गया है.

शख्स का मौसेरा भाई बताया गया है
हरियाणा पुलिस ने मर्डर के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान हसमुद्दिन मियां के रूप में की गई है, जो बैकुंठपुर थाने के कतालपुर गांव के रहनेवाले अलाउद्दिन मियां का बेटा था. हत्या में गिरफ्तार किया गया आरोपी मोहम्मद रजब हुसैन मंसूरी उर्फ शोएब मंसूरी है, जो मारे गए शख्स का मौसेरा भाई बताया गया है.

Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Kidnap

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें