कार की चपेट में आई बाइक, दो चचेरे भाईयों की मौत
Jind-Haryana News in Hindi

कार की चपेट में आई बाइक, दो चचेरे भाईयों की मौत
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस के अनुसार गांव बिशनपुरा निवासी 60 वर्षीय महाबीर और उसके चाचा का लड़का 46 वर्षीय सुभाष रविवार को बाइक पर सवार होकर धान की रोपाई करवाने के लिए मजदूरों से बातचीत करने के लिए गांव किनाना गए हुए थे.

  • Share this:
जींद के गांव बिशनपुरा के पास कार की चपेट में आकर बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. दोनों ही भाई पड़ोसी गांव से धान की रोपाई के लिए मजदूरों की तलाश में गए थे, लेकिन वापस आते समय हादसे का शिकार हो गए. हादसे की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. हादसे में एक साथ दो लोगों की मौत की सूचना से गांव में मातम का माहौल बन गया.

PHOTOS: रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी कार, बाप-बेटा घायल

पुलिस के अनुसार गांव बिशनपुरा निवासी 60 वर्षीय महाबीर और उसके चाचा का लड़का 46 वर्षीय सुभाष रविवार को बाइक पर सवार होकर धान की रोपाई करवाने के लिए मजदूरों से बातचीत करने के लिए गांव किनाना गए हुए थे. जब वह मजदूरों से बातचीत करके देर शाम को वह बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ आ रहे थे.



इस दौरान सुभाष मोटरसाइकिल को चला रहा था, जबकि महाबीर पीछे बैठा हुआ था. जब वह गांव के निकट पहुंचे तो इसी दौरान जुलाना की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसा होते ही चालक मौके से फरार हो गया.
PHOTOS: इस कार में सवार था गैंगस्टर दिलप्रीत, पुलिस ने घेरा तो चला दी गोली

राहगिरों ने घायलों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. एक साथ दो भाइयों की मौत का पता चलते ही गांव में मातम का माहौल बन गया. पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई राजबीर की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज