• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पुलिस की रडार पर 'बुलेट' राजा, अब 2 बाइक चालकों का काटा 81 हजार का चालान

पुलिस की रडार पर 'बुलेट' राजा, अब 2 बाइक चालकों का काटा 81 हजार का चालान

बुलेट चालक पुलिस की रडार पर

बुलेट चालक पुलिस की रडार पर

ट्रैफिक डीएसपी चंद्र पल ने बताया की नरवाना सदर एसएचओ महेंद्र सिंह की अगुवाई में टीम ने दो बुलेट बाइक (Bullet Bike) का चालान (Challan) काटा है. बुलेट सवारों के पास कोई भी कागज़ नहीं था.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिला में अब बुलेट (Bullet) चालक रडार पर है. जिले के कस्बे नरवाना में पुलिस ने दो बाइक सवारों का कुल 81 हजार रुपये का चालान काटा है. डीएसपी ट्रैफिक (DSP Traffic) ने बताया की दोनों ही बुलेट चालक बिना किसी कागज़ और साइलेंसर को मॉडिफाई (Modify) करवाकर पटाखे बजाते हुए जा रहे थे. हालांकि अबकी बार उन्होंने बाइक के साइलंसर को मॉडिफाई करने वाले मिस्त्रीयों को चेतावनी देते हुए उन पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

ट्रैफिक डीएसपी चंद्र पल ने बताया की नरवाना सदर एसएचओ महेंद्र सिंह की अगुवाई में टीम ने दो बुलेट बाइक का चालान काटा है. बुलेट सवारों के पास कोई भी कागज़ नहीं था. जैसे प्रदूषण पर्ची, बिमा, व्हीकल रजिस्ट्रेशन और कोई अन्य जरुरी कागजात नहीं थे. इसके अलावा वो बाइक से पटाखे बजाते हुए जा रहे थे जोकि बहुत नुकसानदायक है.

साइलेंसर मॉडिफाई करने वालों मिस्त्रियों पर भी होगी कार्रवाई

उन्होंने बताया की एक बाइक का चालान 46 हजार और एक का 35 हजार का काटा है. इनमे से एक बुलेट चालक नरवाना का और एक कैथल जिले का रहने वाला था. उन्होंने बताया की अब पुलिस कर्मचारियों को ऐसे मिस्त्रियों का पता लगाने के आदेश दे दिए गए है जो बुलेट के साइलेंसर को मॉडिफाई करते है.

दो दिन पहले बुलेट चालक का काटा था 41 हजार का चालान

वहीं पुलिस द्वारा दो दिन पहले भी एक बुलेट सवार का 41 हजार का चालान काटा गया था. बुलेट सवार के सिर पर ना हेलमेट था और ना ही बाइक के कागजात. यहीं नहीं बाइक पर एक साथ 3 युवक भी सवार थे. इसके साथ ही बाइक चालक को बुलेट पर पटाखे बजाने का भी शौक था. जींद के इस युवक को ये शौक महंगा पड़ गया. दरअसल पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी जिसके बाद बुलेट पर पटाखे बजाने और नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में पुलिस ने 41 हजार का चालान काटा.

ये भी पढ़ें- पत्नी की कस्सी से काट की हत्या, खुद भी फंदा लगा दे दी जान, अनाथ हो गए 3 बच्‍चे

ये भी पढ़ें- जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज