जींद में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पड़ी ईंटों से टकराई, 2 दोस्तों की मौत, 1 घायल
Jind-Haryana News in Hindi

जींद में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पड़ी ईंटों से टकराई, 2 दोस्तों की मौत, 1 घायल
दर्दनाक सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत

जींद. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस (Police) ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिले. जहां एक तेज रफ्तार कार असंतुलन खोकर सड़क किनार पड़ी ईंटों के ढेर से जा टकराई. इस दर्दनाक हादसे में दो दोस्तों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं एक घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. हादसा नरवाना के नागरिक अस्पताल के पास हुआ. मृतक की पहचान मोहल खेड़ा गांव के 25 वर्षीय परमजीत और प्रेम नगर निवासी  21 वर्षीय कुलदीप के रूप में हुई है.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दो दोस्त मृतक परमजीत को घर छोड़ने के लिए जा रहे थे पीड़ित. लेकिन इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई.

बता दें कि प्रेम नगर का रहने वाला संदीप (22) मोहलखेड़ा का रहने वाला परमजीत (25) और कुलदीप (21) स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर कहीं जा रहे थे. नरवाना के सिविल अस्पताल के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पड़े ईंटों के ढ़ेर से जा टकराई. इसमें परमजीत और कुलदीप की मौत हो गई. जबकि संदीप गंभीर रुप से घायल है. उसे सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया.



ये भी पढ़ें- 



वीडियो जारी करने के बाद Corona संक्रमित महिला लैब टेक्‍नीशियन को मिला इलाज

दिल्‍ली: आर्मी कैंटीन में भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर टेंडर की 8 गाड़ियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading