जींद में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, 2 लोगों की मौत, 4 घायल
Jind-Haryana News in Hindi

जींद में डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, 2 लोगों की मौत, 4 घायल
जींद में दर्दनाक सड़क हादसा

स्थानीय लोगों ने गाड़ियों में फंसे युवकों को बाहर निकालकर नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

  • Share this:
जींद में नई अनाज मंडी के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर के ऊपर से पलटकर दूसरी साइड से आ रही गाड़ी से टकरा गई. इसमें गाड़ी में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए. जबकि दूसरी गाड़ी में सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने गाड़ियों में फंसे युवकों को बाहर निकालकर नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने घायलों को उपचार के लिए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. दो घायलों को पीजीआई में भेज दिया गया, जबकि दो को निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

पुलिस के अनुसार शहर के राम नगर निवासी गौरव अपने दोस्त नवीन शेर सिंह और विकास गाड़ी में सवार होकर किसी कार्य के लिए जुलाना की तरफ जा रहे थे. वह नई अनाज मंडी के निकट पहुंचे तो गाड़ी अनियंत्रत हो गई और डिवाइडर से टकराते हुए पलट गई. इसी दौरान रोहतक की तरफ से आ रहे गांव मनोहरपुर निवासी सुमित की गाड़ी से टकरा गई.



पुलिस ने बताया कि घायलों अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने गौरव और नवीन को मृत घोषित कर दिया. जबकि उनके दोस्त शेरसिंह व विकास को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज