Home /News /haryana /

हरियाणा के जींद जिले में दो लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

हरियाणा के जींद जिले में दो लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में महिला थाना पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

इस मामले में महिला थाना पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: पुलिस ने बताया कि जिले के कंडेला गांव में नरेंद्र (32) नामक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मृतक को मानसिक रूप से परेशान बताया है. सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) के जुलाना-देवरड़ फाटक (Julana-Deorad Gate) के निकट संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति ने रेलगाड़ी के आगे कूद कर कथित रूप से आत्महत्या (suicide) कर ली. रेलवे पुलिस ने नजदीक ही शराब की बोतल भी बरामद की है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि युवक ने आत्महत्या क्यों की. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. रेलवे पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान गांव देवरड़ निवासी जोगेंद्र (35) के रूप में की गयी है. रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    पुलिस ने बताया कि जिले के कंडेला गांव में नरेंद्र (32) नामक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों के चलते फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मृतक को मानसिक रूप से परेशान बताया है. सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि उधर, अलेवा थाना क्षेत्र के तहत एक गांव की युवती ने ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ तथा दुष्कर्म का प्रयास करने और पति, सास सहित शहर की एक पार्षद पर दहेज के लिए प्रताडि़त कर मारपीट करने का आरोप लगाया है. इस मामले में महिला थाना पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है
    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि हरियाणा के चरखी दादरी जिले के कस्बा झोझू कलां के शमशान घाट में एक बुजुर्ग द्वारा आग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शमशान घाट के कमरे से जले शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है. श्मशानघाट के कमरे में मृतक द्वारा दीवार पर मरने का कारण भी लिखा है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर