Home /News /haryana /

हरियाणा: जींद में दो सगे भाइयों ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, परिजनों ने साधी चुपी

हरियाणा: जींद में दो सगे भाइयों ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, परिजनों ने साधी चुपी

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Haryana News: शहर थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और परिवार के लोगों का बयान दर्ज करके पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए बयान में परिवार के लोगों ने कोई भी आरोप नहीं लगाया. पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान जगदीश सिंह (45)और रणधीर सिंह के रूप में की गयी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) के सफीदों -असंध मार्ग (Safidon – Assandh Road) पर रविवार को दो सगे भाइयों ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या (suicide) कर ली. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि दोनों सगे भाइयों के आत्महत्या के मामले पर परिवार के लोग चुपी साधे हुए हैं. और एक साथ जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या करने के पीछे कोई भी कारण नहीं बता रहे. उन्होंने बताया कि शहर थाना पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और परिवार के लोगों का बयान दर्ज करके पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया.

    उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए बयान में परिवार के लोगों ने कोई भी आरोप नहीं लगाया. पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान जगदीश सिंह (45)और रणधीर सिंह के रूप में की गयी है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

    बोर्ड परीक्षा को लेकर काफी तनाव में थी
    वहीं, कल गुरुग्राम (Gurugram) में 17 वर्षीय किशोरी द्वारा ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या (suicide) करने का मामला सामने आया था. पुलिस के मुताबिक, किशोरी राज्य स्तर की फुटबॉल खिलाड़ी (State Level Football Player) थी और 12वीं कक्षा की अपनी आगामी बोर्ड परीक्षा को लेकर काफी तनाव में थी. पुलिस के अनुसार बरामद किए गए सुसाइड नोट से यह पता चला है कि परीक्षा को लेकर उसकी तैयारी नहीं थी, जिसकी वजह से वह काफी तनाव में थी.

    सिर व पैरों में गंभीर चोटें आई हैं
    हालांकि, किशोरी के पिता ने दावा किया है कि वह दुर्घटनावश ट्रेन की चपेट में आई थी. यह घटना शुक्रवार रात यहां चौमां रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई. पुलिस के अनुसार, शनिवार को होने वाली अर्थशास्त्र की परीक्षा के लिए छात्रा अपने सहपाठी से किताब उधार लेने गई थी. रात करीब साढ़े आठ बजे स्टेशन मास्टर को इस घटना की सूचना मिली, जिसके बाद रेलवे पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि बच्ची के सिर व पैरों में गंभीर चोटें आई हैं.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Suicide

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर