करंट लगने से दो सगे भाईयों की मौत, बिजली की टूटी तारें कर रहे थे ठीक
Jind-Haryana News in Hindi

करंट लगने से दो सगे भाईयों की मौत, बिजली की टूटी तारें कर रहे थे ठीक
करंट से दो भाईयों की मौत

सफीदों के हाट रोड पर करियाना का काम करने वाले प्रवीण और दिनेश अपने घर पर बिजली ठीक कर रहे थे. इसी दौरान प्रवीण को बिजली का करंट लग गया.

  • Share this:
सफीदों के एक घर में दुखों का पहाड़ टूट गया. इस दुख की वजह है परिवार के दो जवान बेटों की एक साथ मौत. दरअसल सफीदों में बिजली का करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. दोनों के शवों को सफीदों के सामान्य अस्पताल लाया गया है. जहां उनके शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार सफीदों के हाट रोड पर करियाना का काम करने वाले प्रवीण और दिनेश अपने घर पर बिजली ठीक कर रहे थे. इसी दौरान प्रवीण को बिजली का करंट लग गया.

बहकावे में आकर नाबालिगा ने रच डाली खुद के अपहरण की साजिश



परवीन को बचाने के लिए जब दिनेश ने प्रयास किए तो वह भी करंट की चपेट में आ गया. इस कारण से दोनों ही भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों भाइयों को करंट लगने की सूचना के बाद उनके तीसरे भाई ने उन्हें बिजली के करंट से छुड़वाया और दोनों को अस्पताल पहुंचाया.
पिता की हत्या कर जुर्म की दुनिया में इस गैंगस्टर ने रखा था कदम

जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वीरवार सुबह हुई इस घटना से पूरे शहर में कोहराम की स्थिति है. घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में लोग सामान्य अस्पताल पहुंचे. लोगों द्वारा दुखी परिवार को सांत्वना देने के प्रयास किए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading