पत्नी से मारपीट कर अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोपी पति गिरफ्तार

हरियाणा के जींद जिले में दहेज की डिमांड पूरी न करने पर पति के पत्नी के साथ मारपीट करने तथा अप्राकृतिक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इन दोनों आरोपों में महिला पुलिस ने आरोपी शख्स को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया.

News18 Haryana
Updated: July 27, 2019, 7:49 PM IST
पत्नी से मारपीट कर अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोपी पति गिरफ्तार
पत्नी का अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोपी पति गिरफ्तार. (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 27, 2019, 7:49 PM IST
हरियाणा के जींद जिले में दहेज की डिमांड पूरी न करने पर पति के पत्नी के साथ मारपीट करने तथा अप्राकृतिक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इन दोनों आरोपों में महिला पुलिस ने आरोपी शख्स को पंजाब के लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब आरोपी को अदालत में पेश किया तो कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड दी है.

जींद के ओम नगर निवासी एक महिला ने गत चार जुलाई को पुलिस को शिकायत दी थी. शिकायत में उसने बताया था कि उसकी शादी 18 जून 2017 को लुधियाना निवासी हरप्रीत के साथ हुई थी. शिकायत के अनुसार शादी के बाद से ही ससुराल के लोग उससे दहेज की मांग करने लगे. जब मायके पक्ष ने दहेज की मांगें पूरी नहीं की तो ससुराल में अक्सर उसके साथ मारपीट की जाने लगी. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति हरप्रीत उसका अप्राकृतिक यौन शोषण करता था जिसके चलते उसे मानसिक और शारीरिक पीड़ा का सामना करना पड़ा.

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके पति हरप्रीत, ससुर महेंद्र, सास अरूणा और देवर गुरप्रीत के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ करने, पति के खिलाफ कुकर्म करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस हरप्रीत को शुक्रवार देर रात लुधियाना से गिरफ्तार कर यहां लायी और उसे अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपी शख्स को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

ये भी पढ़ें - 

First published: July 27, 2019, 7:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...