VIDEO: जींद में धूं-धूं कर जली चलती कार, चालक ने सूझबूझ से बचाई जान

जींद में धूं-धूं कर जली कार

Jind News: जींद के जाजवंती गांव के पास देखते ही देखते एक कार आग की लपटों के हवाले हो गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आकर आग बुझाई.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जीन्द में चलती कार में आग लग गई. जिसके बाद चालक ने कार को रोक कर किसी तरह बाहर निकलकर जान बचाई. ये हादसा जीन्द रोहतक-दिल्ली मार्ग (Rohtak-Delhi Road) जाजवंती गांव के पास हुआ है. हालांकि कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ी मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह जल चुकी थी.

कार चालक ने बताया कि वो जुलाना की तरफ से गाड़ी में तेल भरवाकर वापस आ रहे थे. अचानक जाजवंती गांव के पास कार से धुआं निकलने लगा. देखते ही देखते अचानक कार से आग की लपटें निकलने लगी. उसने किसी तरह कार को साइड में रोक कर अपनी जान बचाई.

वहीं आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काब पाया. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी ने बताया कि आग लगने की सूचना पाकर मौके पहुंचे थे. इस हादसे जान की कोई हानि नहीं पर माल पूरी तरह जल चुका है. आग को बुझा दिया गया है. गांव जाजवंती के पास ये हादसा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.