Home /News /haryana /

हरियाणा: साइफन खुलवाने गए अधिकारियों पर हमला, ड्यूटी मजिस्ट्रेट और SDO सहित कई घायल

हरियाणा: साइफन खुलवाने गए अधिकारियों पर हमला, ड्यूटी मजिस्ट्रेट और SDO सहित कई घायल

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने दोनों अधिकारियों को बचाया और भीड़ से निकालकर गाड़ी तक पहुंचाया. (सांकेतिक फोटो)

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने दोनों अधिकारियों को बचाया और भीड़ से निकालकर गाड़ी तक पहुंचाया. (सांकेतिक फोटो)

बराड खेड़ा गांव (Barad Kheda Village) में काफी समय से बरसाती पानी जमा हुआ है. ग्रामीणों की मांग पर रविवार को सरकारी अधिकारी अपने दल के साथ पानी निकासी के लिए गांव पहुंचे थे. इसी दौरान उनरे ऊपर हमला हो गया.

    जींद. हरियाणा के जींद जिले (Jind District) के बराड़ खेडा गांव से बरसाती पानी की निकासी करने पहुंचे सरकारी दल पर बुआना गांव (Buana village) के लोगों ने कथित रूप से हमला किया है. इससे ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार, सिंचाई विभाग के एसडीओ तथा जुलाना थाना प्रभारी को चोटें आई हैं. अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. सरकारी दल में नायब तहसीलदार दीपक को डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया था. वहीं सिंचाई विभाग के एसडीओ जितेंद्र (SDO Jitendra) तथा जुलाना थाना प्रभारी भी पुलिस बल के साथ तैनात थे.

    अधिकारियों ने बताया कि बराड खेडा गांव में पिछले काफी समय से बरसाती पानी जमा हुआ है. ग्रामीणों की मांग पर रविवार दोपहर बाद सरकारी दल पानी निकासी के लिए गांव बुआना की तरफ साइफन को खोल रहा था. इसी दौरान बुआना का एक किसान जयभगवान नजदीकी सफेदे के पेड़ पर चढ़ गया और कथित रूप से फांसी का फंदा लगा लिया. उन्होंने बताया कि इसके बाद जुलाना थाना प्रभारी पेड पर चढ़ गए और जयभगवान को तुरंत फंदे से उतार कर सामान्य अस्पताल पहुंचाया.

    उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है
    अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान लोगों ने नायब तहसीलदार दीपक तथा एसडीओ जितेंद्र पर लाठियों से हमला कर दिया और पथराव कर दिया. जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने दोनों अधिकारियों को बचाया और भीड़ से निकालकर गाड़ी तक पहुंचाया. उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया में थाना प्रभारी को हलकी चोटें आई हैं. पुलिस ने बल प्रयोग कर ग्रामीणों को मौके से हटाया और घायल अधिकारियों को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर