लाइव टीवी

NH 352 पर युवक का शव रखकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, आश्वसन के बाद खोला रास्ता

News18 Haryana
Updated: September 25, 2019, 6:57 AM IST
NH 352 पर युवक का शव रखकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, आश्वसन के बाद खोला रास्ता
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को एंबुलेंस समेत NH 352 पर रखकर जाम लगा दिया था.

जींद के गांव पाली में बीते सोमवार को एक युवक की हत्या के बाद तनाव पैदा हो गया था. ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए NH 352 पर जाम लगा दिया था.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले में पाली गांव के ग्रमीणों ने बीते सोमवार को NH 352 पर शव को रखकर जो जाम लगाया था, उसे मंगलवार को डीएसपी जगजीत सिंह के आश्वासन के बाद खोल दिया गया है. डीएसपी जगत सिंह ने परिजनों को मामले में उचित कार्रवाई और दोषी के पकड़े जाने पर सख्त से सख्त सजा दिलवाने का आश्वासन दिया है. दरअसल, देर रात अज्ञात अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पूरा मामला

जुलाना के गांव पाली में ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को एंबुलेंस समेत NH 352 पर रखकर जाम लगा दिया था. परिजनों का आरोप है बीते 22 सितंबर को देर रात गांव पाली के 22 वर्षीय युवक की कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी. वारदात के वक्त युवक एक दुकान में बैठा हुआ था, तभी कुछ हमलावर मौके पर पहुंचे और फायरिंग करने के बाद फरार हो गए. घटना के अगले दिन सोमवार को ग्रामीणों ने शव को NH फर रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जाम लगाया दिया था.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
मौके पर मौजूद पुलिस बल


बहरहाल, डीएसपी द्वारा कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए गांव ले गए हैं. मामले में डीएसपी जगत सिंह ने कहा कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस की अलग-अलग टीम गठित कर आरोपियों की खोजबीन में लगा दी गई है.

ये भी पढ़ें:- चाकू से गला रेत कर बेटे ने की बाप की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

ये भी पढ़ें:- रेवाड़ी: हाईवे किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...