Home /News /haryana /

Viral News: जींद का पटवारी बोला, DC से कह दो मुझे नौकरी नहीं करना, मैं तो गांव में ताश खेलने जाता हूं

Viral News: जींद का पटवारी बोला, DC से कह दो मुझे नौकरी नहीं करना, मैं तो गांव में ताश खेलने जाता हूं

हरियाणा के जीन्द जिले के उचाना के पटवारी की ऑडियो हुई वायरल

हरियाणा के जीन्द जिले के उचाना के पटवारी की ऑडियो हुई वायरल

Viral Audio of Patwari: लोगों का कहना है कि पटवारी द्वारा काम नहीं करने से दोनों गांवों के किसान परेशान हैं. किसानों को लोन लेने और अन्य कामों के लिए जमीन के इंतकाल तथा अन्य कामों में पटवारी की जरूरत पड़ती है. लेकिन पटवारी रामफल लोगों को काम करने से साफ इंकार कर देता है. अगर उसे काम ही नहीं करना है, तो सरकार को उनकी जगह किसी और पटवारी की ड्यूटी लगा देनी चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

जींद. हरियाणा के जींद जिले के उचाना क्षेत्र के गांव सुदकैन खुर्द और लोधर के पटवारी रामफल की एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोन पर एक व्यक्ति से बातचीत में पटवारी कह रहा है कि मैं तो गांव में ताश खेलने जाता हूं. मुझे नौकरी की इच्छा नहीं है. मैं काच्चे काट रहा हूं. किसानों के काम नहीं कर रहा. फिर भी मुझे यहां रखा हुआ है. मैं ड्यूटी पर जाकर अपना फ़र्ज़ नहीं निभा रहा. मैं तो नौकरी छोड़ने को तैयार हूं, लेकिन सरकार मुझे नौकरी से नहीं हटा रही. शहर जाकर डीसी से कह दो कि मुझे नौकरी से हटा दें.

पटवारी कह रहा है कि सरकार मुझे तनख्वाह दे रही है, तो सरकार समाधान निकालेगी. मैं अपना फर्ज नहीं निभा रहा हूं. सरकार को गरज (जरूरत) होगी, तो सरकार ने रखा हुआ है. सरकार को कह रहा हूं कि मुझे तनख्वाह ना दो, सरकार तनख्वाह दे रही है. इसलिए मजबूरी में गांव में जाना पड़ रहा है, जिस दिन हटा देंगे, मैं मजे से घर बैठूंगा. टाइम पास करने के लिए ताश खेलने गांव में जाता हूं.

पटवारी की शिकायत मिलने के बाद प्रशासन का कहना है कि मामले में तथ्यों के आधार पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के लिए उपायुक्त को 41 पेज की रिपोर्ट भेजी गई है. इस पटवारी के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें आ चुकी हैं. जांच के बाद पटवारी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. सरकारी कर्मचारियों से प्रशासन का अनुरोध है की पब्लिक से सभ्य तरीके से बात करें.

उचाना एसडीएम डा. राजेश कोथ ने बताया कि ऑडियो उन्होंने भी सुनी है. वायरल ऑडियो में पटवारी जिस तरह बातचीत कर रहा है, काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. इस पटवारी के खिलाफ कई शिकायतें पहुंची हैं. लोग रात को भी अपनी ड्यूटी देते हैं. ये दिन में भी काम करने को तैयार नहीं है.

Tags: Haryana Government, Viral audio

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर