VIDEO: लॉकडाउन के नाम पर दुकानदारों के साथ पुलिस ने की पिटाई, घटना CCTVमें कैद

हरियाणा पुलिस की दबंगई

Viral Video: हरियाणा के जींद जिले से पुलिस की दबंगई की तस्वीरें सामने आई हैं जहां पुलिस ने एक दुकानदार को थप्पड़ जड़े और डंडों से पीटा.

  • Share this:
जींद. हरियाणा में कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस सख्ती बरत रही है. लेकिन हरियाण के जींद (Jind) जिले से जो तस्वीर सामने आई है, उसे पुलिस सख्ती के बजाय ज्यादती कहा जाए तो गलत नहीं होगा. जींद में इनदिनों एक वीडियो बड़ी तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में पुलिस के जवान दुकानदारों को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाते दिख रहे हैं. वहीं एक दुकानदार की पिटाई करते दिख रहे हैं. पुलिस ने पहले दुकानदार को थप्पड़ मारे और जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो डंडे से उसकी पिटाई की.



इस घटना के बाद व्यपारियों में रोष है. व्यापारियों ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर को शिकायत भेजी है. वहीं व्यपारियों ने इक्कठे होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. व्यपारियों ने कहा कि कोरोना के चलते पहले ही जनता परेशान है और मार पिटाई करके उन्हें सरेआम बेइज्जत किया जा रहा है.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि थोड़ी बहुत सख्ती नहीं करेंगे तो लोग नियमों का पालन नहीं करेंगे. वहीं उनका कहना है कि पुलिस ने किसी प्रकार की कोई मार पिटाई नहीं की है. लेकिन मार पिटाई की ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद है.

एक और वीडियो वायरल

वहीं जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पुलिस एक बुजुर्ग दुकानदार को अपने साथ थाने ले गई. पुलिस के सामने बुजुर्ग गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी. बुजुर्ग ने पुलिस वाले के पांव तक भी छुए फिर भी पुलिस उसे अपने साथ ले गई.