VIDEO: लॉकडाउन में हरियाणा पुलिस की दादागिरी, दुकान से उठा ले गई 12 किलो देसी घी

हरियाणा पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

Jind News: पुलिस पर आरोप है कि वो किराना दुकानदार दीपक मित्तल की दुकान से 12 किलोग्राम देसी घी व अन्य दुकानदारों का सामान भी उठा लाई.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में रविवार को करियाना की दुकान खोलने पर पुलिस (Police) की दादागिरी सामने आई है. पुलिस पर आरोप है कि वो दुकान से 12 किलो देसी घी एक कट्टे में भरकर ले गई. ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामले का पता चलने पर व्यापार मंडल मौके पर इकट्ठा हो गया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. व्यापार मंडल ने आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

व्यापार मंडल का कहना है कि रविवार को करियाना की दुकानें खोलने पर कोई मनाई नहीं थी. उसके बावजूद भी पुलिस ने जीन्द की सब्जी मंडी में करियाने की दुकान पर दादागिरी दिखाई, डंडे मारे और दुकानदारों का सामान उठाकर ले गए.

पुलिस व्यापारियों को उकसा रही

व्यापारियों ने कहा कि शहर थाना पुलिस ने पहले भी कई बार कोरोना की आड़ में निर्दोष दुकानदारों पर लाठियां बरसाई गई हैं. इस अवसर पर नगर प्रधान ई‌र्श्वर बंसल, उपप्रधान राधेश्याम बिदल, सचिव सुरेश गर्ग ने कहा कि पुलिस का तानाशाही रवैया व्यापारियों को उकसा रहा है.


पुलिस ने आरोपों को नकारा

वहीं इस मामले में शहर थाना प्रभारी का कहना है कि प्रदेश में लॉकडाउन लगाया गया है. इसकी व्यवस्था बनाना पुलिस का काम है. सब्जी मंडी में निर्धारित समय के बाद भी दुकानें खोली गई थी. जब पुलिस वहां पहुंची तो दुकानदार सामान छोड़ कर भाग गया. पुलिस ने उसका सामान उठाकर दुकान के अंदर रखा है. कोई सामान पुलिस साथ नहीं लाई है. कुछ व्यापारी पुलिस पर दबाव बनाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. सारी कार्रवाई नियमानुसार की गई है. किसी भी दुकानदार को लाठी नहीं मारी गई.