लाइव टीवी

सीएम खट्टर ने क्यों बुजुर्ग के शिकायत पत्र पर हस्ताक्षर करने से किया इनकार

News18 Haryana
Updated: February 12, 2019, 2:15 PM IST
सीएम खट्टर ने क्यों बुजुर्ग के शिकायत पत्र पर हस्ताक्षर करने से किया इनकार
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

मामला साइन करने पर फंसा था. तो बातों-बातों में सीएम ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर ही निशाना साध दिया.

  • Share this:
साल चुनावी है तो दौर भी चुनावी है. कभी विपक्ष, सरकार पर हमालावर दिखता है तो कभी सराकर, विपक्ष पर. कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई जींद से जब सीएम जनसभा में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे. इसी दौरान एक बुजुर्ग ने कागज़ पर लिखी एक समस्या सीएम को दी, सीएम ने अधिकारी को लेकिन ये बाद बुजुर्ग को पसंद नहीं आई.

मामला साइन करने पर फंसा था. तो बातों-बातों में सीएम ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर ही निशाना साध दिया. सीएम साहब ने साफ-साफ कहा की साइन तो अधिकारी करेगा. यहां सीएम ने कहा और चंद सेकिंड्स में अधिकारी ने साइन कर भी दिए.

लेकिन इस दौरान सीएम ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जेल जाने की भविष्यवाणी भी कर दी. सीएम खट्टर ने पूर्व मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि शिकायतों पर साइन तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा किया करते थे, जो जेल जाएंगे. यह कहकर सीएम खट्टर ने बुजुर्ग की शिकायती पर्ची लेकर अधिकारी को थमा दी.

उपायुक्त ने सीएम द्वारा दी गई पर्ची पर साइन कर दिए. इस दौरान बुजुर्ग और सीएम की बीच हरियाणा में हुए संवाद पर लोगों ने खूब ठहाके भी लगाए. दरअसल 80 वर्षीय सुखलाल खुद को भाजपा का पुराना कार्यकर्ता बताकर मुख्यमंत्री से मिले. इस पर मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि आपका कागज तो रात में ही ले लिया था. इस पर सुखलाल ने अपने आवेदन पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया. हस्ताक्षर से मना करते ही सुखलाल बिगड़ गए.

ये भी पढ़ें:-

उन कश्मीरी युवकों पर भी हो सकती है कार्रवाई, जो AMU के छात्र नहीं

सीमा पार कर भारत में घुसे चीनी सैनिक, जवानों के दखल के बाद लौटे वापस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...