पति शराब पीकर करता था मारपीट, पत्नी ने उतारा मौत के घाट
Jind-Haryana News in Hindi

पति शराब पीकर करता था मारपीट, पत्नी ने उतारा मौत के घाट
पुलिस गिरफ्ता में हत्यारी पत्नी

आरोपी महिला का पति शराब पीकर जुआ खेलने का आदी था और वो शराब पीने के बाद उसकी पिटाई भी करता था. जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी.

  • Share this:
जींद के नरवाना हलके में एक पत्नी ने  घरेलू कलह के चलते अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर पति की गला दबा कर हत्या कर दी. सीआइए नरवाना के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि बीते वर्ष तीन जून की रात को डूमरखा गांव के निकट लक्की ढाबा पर खड़े ट्रक में चालक बलविंद्र  मृत अवस्था में मिला था.

मृतक के छोटे भाई इंद्रजीत के बयान पर 174 की कार्रवाई करके शव का बिसरा मैडीकल जांच के लिए भेजा था. उस समय मौत का कारण हार्ट फेल बताया गया था. लेकिन मेडीकल जांच में खुलासा हुआ कि 32 वर्षीय ट्रक चालक बलविंद्र की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि गला घोटने से हुई है.

हरदीप सिंह ने बताया कि शक के आधार पर मृतक की पत्नी रानी से पूछताछ की. पहले तो उसने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन बाद में हत्या की बात कबूल कर ली. पुलिस के अनुसार ट्रक चालक बलविंद्र की पत्नी रानी ने बताया कि वह अपने पति की हरकतों से परेशान थी.



उसका पति शराब पीकर जुआ खेलने का आदी था और वो शराब पीने के बाद उसकी पिटाई भी करता था. घटना से कई माह पहले वह अपने मायके राजपुरा में रह रही थी. बलविंद्र दो जून को अपने ट्रक में बुआनीगढ़ पंजाब से दवाईयां भरकर गोहाटी के लिए निकला था तो पत्नी ने शराब में नींद की गोलिया मिलाकर अपने साथी के साथ गला दबा उसकी हत्या कर दी औऱ वहां से फरार हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज