आधी रात को पलंग के नीचे से निकला पत्नी का प्रेमी, छुरा घोंपकर ले ली पति की जान

पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात में हत्‍यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक जांच के अनुसार, इस हत्‍याकांड को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया.

News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 8:08 AM IST
आधी रात को पलंग के नीचे से निकला पत्नी का प्रेमी, छुरा घोंपकर ले ली पति की जान
आधी रात को पति के पलंग के नीचे से निकला पत्नी का प्रेमी, छुरा घोंपकर ले ली जान (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 8, 2019, 8:08 AM IST
हरियाणा के जींद जिले में अलेवा के नगूरां गांव में रहने वाली पूजा ने अपने प्रेमी विक्की के साथ मिलकर अपने पति कर्मबीर की हत्या कर दी. आरोपी विक्की हिसार के नहला का रहने वाला है. बता दें कि पूजा ने पति के आने से पहले ही अपने प्रेमी को घर के चौबारे में रखे बेड के अंदर छिपाया था.

ये है पूरा मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 2 अगस्त को अपना काम निपटाने के बाद रात करीब 11.30 बजे कर्मबीर (मृतक) घर पहुंचा. घर आते ही कर्मबीर नहाने चला गया. इसके बाद खाना खाया और चौबारे के बाहर पड़ी चारपाई पर सो गया. पूजा ने अपने पति कर्मबीर के सोने के बाद रात करीब 1.30 बजे विक्की काे बेड से बाहर निकाला. इसकी भनक जैसे ही कर्मबीर को लगी तो वह चारपाई से उठकर खड़ा हो गया. इसके बाद मौका देखते ही आरोपी विक्की ने हाथ में लिए तेजधार हथियार से कर्मबीर की गर्दन पर हमला कर दिया. कर्मबीर के घायल होने के बाद विक्की ने कर्मबीर के शरीर पर धारदार हथियार से कई बार हमला कर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद प्रेमी विक्की छत से कूदकर मौके से फरार हो गया.

इस तरह हुआ हत्या का खुलासा

सूचना मिलते ही उचाना के डीएसपी दलीप सिंह और अलेवा थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया. इसके बाद पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के आधार पर मृतक की पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
मृतक कर्मबीर के भाई की शिकायत पर पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज किया. (सांकेतिक तस्वीर)


जांच के बाद पुलिस ने हत्या की आरोपी महिला को बीते बुधवार को जींद अदालत में पूछताछ के लिए पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं, हत्या में शामिल हिसार के महिला के प्रेमी नहला निवासी विक्की को पुलिस ने 6 अगस्त यानी मंगलवार देर रात महिला की ही निशानदेही पर बरवाला से गिरफ्तार कर लिया है.
Loading...

शादी से पहले ही पूजा का विक्की से था प्रेम-प्रसंग 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि शादी से पहले से ही उसका विक्की के साथ प्रेम प्रसंग था. मिली जानकारी के मुताबिक, गैबीपुर निवासी पूजा बचपन से ही अपने मामा के यहां नहला गांव में रहती थी. वहीं, शादी करने के बाद भी पूजा और विक्की की मोबाइल पर बातें होती रहीं. महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि करीब तीन साल पहले नगूरां निवासी कर्मबीर से उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद 2 साल तक पति-पत्नी दोनों के बीच सबकुछ ठीक चलता रहा, लेकिन पिछले एक साल से पति अक्सर अपनी पत्नी को हर छोटी-छोटी बात पर उसे मारने -पीटने लगा.

इसलिए रची साजिश

महिला ने बताया कि उसने अपने साथ हुई मारपीट की बात अपने प्रेमी विक्की को फोन पर बताई, जिस पर दोनों ने कर्मबीर को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया. इसी क्रम में विक्की बीते 2 अगस्त की देर शाम पूजा के घर आ गया. विक्की के घर आने पर महिला ने प्लान के तहत उसे बेड के नीचे छिपा दिया था. इसके बाद पति के आते ही दोनों ने मौका देखकर उसकी हत्या कर दी.

रिमांड के दौरान बरामद किया जाएगा सामान 

मामले में दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही आरोपी से हत्या में इस्तेमाल किए गए दरांत और मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है. वहीं, पूछताछ में और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना पुलिस ने जताई है.

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मामा पर लगाए आरोप, डेढ साल से कर रहा था रेप

ये भी पढ़ें:- रेप करने में सफल नहीं हुआ तो कर दी महिला की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 7:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...