हरियाणा: बुजुर्गों को पेंशन बांटने जा रही महिला बैंक मित्र को गोली मार लूटे 89,000 रुपये

जींद में दिनदहाड़े महिला की हत्या

जींद में दिनदहाड़े महिला की हत्या

Murder and Robbery in Jind: जींद जिले में महिला बैंक मित्र दुर्जनपुर की पीएनबी शाखा से वृद्धावस्था पेंशन की राशि निकाल कर लौट रही थी, तभी नचार खेड़ा के पास बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और 89000 रुपए और मोबाइल लूटकर फरार हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 7:51 AM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में हत्या और लूट का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां वृद्धावस्था पेंशन बांटने के लिए दुर्जनपुर गांव स्थित पीएनबी से 89 हजार रुपये निकाल कर लौट रही मंगलपुर गांव निवासी 34 वर्षीय पवन कुमारी की नचार खेड़ा के पास बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवकों ने महिला से 89 हजार रुपये लूट लिए. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार महिला से 89 हजार रुपये और उसका मोबाइल लूटा गया है.

उचाना थाना प्रभारी रविंद्र सिंह के बताया कि मृतक पवन कुमारी गांव में बैंक मित्र का काम करती थी. पवन कुमारी को बुजुर्गों की पेंशन बांटनी थी. इसके लिए उसने सोमवार सुबह करीब 11 बजे दुर्जनपुर गांव स्थित पंजाब नेशनल बैंक शाखा से करीब 89 हजार रुपए निकलवाए. इसके बाद जब वह कच्चे रास्ते से गांव जा रही थी. रास्ते में नचार खेड़ा और सुरबरा गांव के बीच अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

इलाज के दौरान मौत

गोली पवन कुमारी के सीने में लगी. राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पवन कुमारी को नरवाना के नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी है. पुलिस बैंक की CCTV फुटेज के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है. रास्ते की फुटेज भी चेक की जा रही है.
मृतका के परिजनों ने कही ये बात

नागरिक अस्पताल में परिजनों ने बताया कि पवन कुमारी पीएनबी की बैंक मित्र थी. वह सुरबरा गांव में वृद्धावस्था पेंशन बांटती थी. वह यह काम पांच साल से कर रही थी. सोमवार को भी वह स्कूटी पर सवार होकर वृद्धावस्था पेंशन की राशि लेने दुर्जनपुर की पीएनबी शाखा में गई थी. जब वह रुपये निकालकर लौट रही थी तो बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने सुरबरा माइनर के पास पवन कुमारी को रोक लिया और उससे बैग छीनने का प्रयास किया. जब उसने बैग नहीं छोड़ा तो युवकों ने उसके सीने में गोली मार दी. गोली लगने से पवन कुमारी वहीं पर गिर गई, जिसके बाद बदमाश उसका बैग लेकर नचार खेड़ा गांव की तरफ भाग निकले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज