लाइव टीवी

जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 26, 2020, 9:48 AM IST
जींद में 22 वर्षीय महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म, सभी स्वस्थ
महिला ने दिया 4 बच्चों को जन्म

महिला ने जींद के प्राइवेट अस्पाताल(Private Hospital) में मंगलवार को तीन बच्चों को जन्म दिया. 3 बच्चे होने के बावजूद भी नॉर्मल डिलीवरी (Normal delivery) होना यह एक बड़ी बात है. अस्पताल की डायरेक्टर मीना शर्मा ने बताया कि जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है.

  • Share this:
जींद. अक्सर लोगों को हमने यह कहते सुना है कि 'भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है’. ऐसा ही एक मामला हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले में सामने आया है, जहां एक 22 साल की महिला ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया है. गांव बारह खुर्द निवासी सोनिया एक साथ तीन बच्चों के आने से बहुत खुश हैं. उनके परिवार में भी खुशी का माहौल है.

महिला ने जींद के प्राइवेट अस्पाताल में मंगलवार को तीन बच्चों को जन्म दिया. 3 बच्चे होने के बावजूद भी नॉर्मल डिलीवरी होना यह एक बड़ी बात है. अस्पताल की डायरेक्टर मीना शर्मा ने बताया कि जच्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ है. उनके अस्पताल में ऐसा मामला पहली बार सामने आया है. उन्होंने कहा कि दो बच्चों के केस तो अक्सर आते रहते हैं. वहीं अस्पताल लोगों का नवजातों को देखने वालों का तांता लगा हुआ है.

अस्पताल की संचालक ने कही ये बात



अस्पताल की संचालक ने बताया कि सोमवार दोपहर 3 बजे उनके पास सोनिया नाम की महिला एडमिट हुई थी. जिसे 8 महीने की प्रेगनेंसी थी. मंगलवार सुबह सोनिया की नार्मल डिलीवरी हुई है और उसने 3 बच्चों को जन्म दिया है. पहला बच्चा लड़का है जिसका जन्म के समय वजन 1 किलो 700 ग्राम था. उसके 3 मिनट बाद दूसरा बच्चा जो लड़की है उसका वजन 2 किलो व तीसरी लड़की जिसका वजन 1 किलो 200 ग्राम है.



प्राइवेट अस्पताल में महिला ने 3 बच्चों को जन्म दिया है


घर में खुशी का माहौल

जानकारी के मुताबिक, सोनिया के पति विक्रम मजदूरी का काम करता है. जैसे ही उसको पता चला कि उसकी पत्नी ने एक साथ तीन बच्चे घर में आने से बहुत खुश है. वहीं बच्चों की दादी सुशिला का कहना है कि उसके घर में एक पोते के साथ दो पोतियां भी आ गई हैं. अब में एक साथ तीनों बच्चों को अपनी गोद में खिलाऊंगी.

ये भी पढ़ें - चंडीगढ़ के गर्ल्स पीजी में लगी भीषण आग में तीन छात्राओं की मौत, दो घायल


ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : मकान की छत गिरने से एक मजदूर की मौत, गंभीर दो अस्पताल में
First published: February 26, 2020, 9:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading