VIDEO: जींद में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को महिला ने जड़ा थप्पड़, फिर हाथ जोड़ मांगी माफी

डॉक्टर से माफी मांगती महिला

डॉक्टर से माफी मांगती महिला

Jind News: महिला ने कोविड वार्ड में डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया था. डॉक्टर को थप्पड़ मारने की यह घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई थी.

  • Share this:

जींद. हरियाणा के जींद जिले के सिविल अस्पताल में एक कोरोना मरीज महिला के साथ आई 2-3 अटेंडेंट महिलाओं ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर (Doctor) के साथ हाथापाई की. एक महिला ने डॉक्टर को थप्पड़ भी जड़ दिया. महिलाओं का आरोप (Allegation) था कि डॉक्टर इलाज में कोताही बरत रहे हैं. वहीं, सीसीटीवी फुटेज में पाया गया कि डॉक्टर 4 से 5 बजे तक 1 घंटे के अंतराल में मरीजों को देखने के लिए 4-5 बार गए थे.

सीसीटीवी में सामने आया कि डॉक्टर वार्ड से बाहर निकल रहे हैं. उसी दौरान आरोपी महिला ने हाथापाई करते हुए डॉक्टर को थप्पड़ मारती हुई दिखती है. शनिवार सुबह महिला ने माफी मांगी तो डॉक्टरों ने माफ कर दिया. महिला ने कहा कि वह मां की हालत देखकर मानसिक संतुलन खो बैठी थी.

महिला ने मांगी माफी

गलती का अहसास होने पर महिला ने डॉक्टर से कहा सॉरी सर, डॉक्टर अच्छा काम कर रहे हैं. मेरा सेन्स ऑफ़ ह्यूमर ख़त्म हो गया था. इसके लिए सॉरी. मैं आपके सामने हाथ जोड़ कर खड़ी हूं. उस समय मैं कॉन्सियस ऑफ़ माइंड में नहीं थी. मैं आपके सामने रिक्‍वेस्‍ट करके गयी थी न, अपनी मां के लिए. मैंने कहा था की आपको हाय लगेगी. वहीं डॉक्टर ने कहा कि हम आप सब की हाय लेंगे तो हम इलाज कैसे करेंगे. फिर महिला ने कहां मैं माफ़ी मांग रही हूं सर उस डॉक्टर के लिए, जिस पर मैंने हाथ उठाया.

Youtube Video

ये है मामला

बता दें कि जींद के सरकारी अस्पताल में इस महिला की मां का कोविड इलाज चल रहा था. मां की हालत बिगड़ते देख महिला अपना होशो-हवास खो बैठी और वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से हाथापाई कर बैठी. इस महिला ने डॉक्टर को थप्पड़ भी जड़ दिया. हाथापाई की यह सारी वारदात CCTV कैमरे में भी कैद हो गई. हाथापाई की इस घटना को लेकर डॉक्टरों की सारी लॉबी इकट्ठा हो गई. डॉक्टरों की यह लॉबी महिला के खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई चाहती थी, लेकिन इसी दौरान महिला की मां का देहांत हो गया. अपनी गलती का अहसास होने पर यह महिला डॉक्टरों के पास गई और डॉक्टरों के सामने घुटने के बल बैठ क़र अपने किये पर माफ़ी मांगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज