लाइव टीवी

रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 10, 2020, 6:21 PM IST
रेप केस में समझौते के लिए आरोपी की पत्नी से 50 हज़ार ले रही थी महिला, गिरफ्तार
पुलिस ने पैसों के साथ महिला को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने आरोपी की पत्नी (Accused's Wife) से संपर्क किया और मामले में समझौता (Settlement) करने की एवज में 12 लाख रुपए की मांग की.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक महिला ने रशीदा गांव के व्यक्ति को रेप के केस में फंसाकर पैसे ऐंठने के मामला सामने आया है. आरोपी महिला ने रेप (Rape) के आरोपी की पत्नी से समझौता (Settlement) करने की एवज में 12 लाख रुपए की मांग की थी जिसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत नरवाना पुलिस को की थी.

मामले पर संज्ञान लेते हुए BDPO की अगवाई में टीम गठित की गई और मौके से महिला को 50 हज़ार की राशि लेते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है. डीएसपी हेडक्वार्टर पुष्पा खत्री ने बताया कि एक महिला ने तीन महीने पहले पुलिस को शिकायत दी थी कि रशीदा गांव के हीरा सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल में डाल दिया था.

समझौता करने के लिए मांगे 12 लाख रुपये

इसी दौरान महिला ने आरोपी की पत्नी से संपर्क किया और मामले में समझौता करने की एवज में 12 लाख रुपए की मांग की. हालांकि आरोपी की पत्नी महिला ने पुलिस को मामले से अवगत करवाया जिसके बाद ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया. टीम ने जब रेड मारी तो महिला को रंगे हाथों को गिरफ्तार कर लिया और एक्सटॉर्शन की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: यमुनानगर: युवती को घर से उठा ले गए पांच युवक, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर छह घंटे तक गैंगरेप करने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 6:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर