हरियाणा: कुश्ती कोच ने 14 साल की खिलाड़ी से किया रेप, जान से मारने धमकी दी, केस दर्ज

जींद में नाबालिग खिलाड़ी से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

जींद में नाबालिग खिलाड़ी से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Rape in Jind: नाबालिग लड़की के साथ कुश्ती सिखाने वाले उसके कोच ने ही शर्मनाक वारदात को दिया अंजाम. पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं समेत एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज किया मुकदमा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 1:33 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में प्राइवेट कुश्ती कोच के द्वारा नाबालिग महिला खिलाड़ी के साथ रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी (Threat) भी दी. महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने तथा एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि जींद के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है. गांव के सरकारी स्कूल में गांव के ही युवक सोनू ने कुश्ती अखाड़ा खोला हुआ है. वह लड़के और लड़कियों को कुश्ती सिखाता है. उसकी बेटी भी 4-5 दिनों से स्कूल की छुट्टी होने के बाद शाम को स्कूल में कुश्ती सीखने अन्य लड़कियों के साथ जाती थी.

पुलिस ने दर्ज किया केस

27 मार्च दोपहर बाद करीब 3 बजे वह अन्य लड़कियों से पहले स्कूल में कुश्ती सीखने चली गई. वहां पर कुश्ती कोच सोनू उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुराचार कर दिया. इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराकर युवक सोनू के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज