जींद: Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, केस दर्ज
Chandigarh-City News in Hindi

जींद: Tik Tok वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, केस दर्ज
पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित युवक के चाचा की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. आरोपी की पहचान रमन के रूप में हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 10:02 AM IST
  • Share this:
जींद. युवाओं में टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो बनाने को लेकर दीवानगी पागलपन के हद तक बढ़ती जा रही है. इससे जुड़ा ताजा मामला हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) का है. जहां टिक टॉक के लिए वीडियो (Video) बनाने के लिए एक युवक को पेड़ पर रस्सी डाल कर फंदे से लटका दिया गया. गनीमत रही कि रस्सी टूट गई और युवक जिंदा बच गया. हालांकि पीड़ित की हालत बिगड़ने पर परिवारवालों ने उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया है. पीड़ित युवक के चाचा की शिकायत पर पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है. आरोपी की पहचान रमन के रूप में हुई है.

खेत में बुलाया और वीडियो बनाने का लालच दिया
पुलिस के मुताबिक यह घटना खरड़वाल गांव की है. बीते 22 अक्टूबर को यहां रमन नाम के युवक ने विकास को खेत में बुलाया. रमन ने उसे टिकटॉक वीडियो बनाने का लालच दिया और उसे पेड़ पर फंदा डाल कर लटकने की बात कही. जब विकास ने इससे मना किया तो रमन ने उसे जातिसूचक शब्द कहे और मारपीट की. जिसके बाद वो डर के चलते पेड़ पर च्ढ़ गया और फंदे से लटक गया. इस दौरान रमन उसका वीडियो बनाता रहा.

रस्सी टूटी और नीचे गिरा
गनीमत ये रही कि रस्सी कमजोर होने के चलते टूट गई और विकास नीचे गिर गया. लेकिन काफी देर तक गले में कसाव और नीचे गिरने के चलते उसे काफी चोटें आई. इसकी सूचना पाकर वहां पहुंचे विकास के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है विकास को सांस लेने में अभी भी तकलीफ हो रही है. परिजनों ने आरोप लगाया कि रमन की नीयत विकास को मारने की थी.



ये भी पढ़ेंः Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading