जींद में युवक की हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस
Jind-Haryana News in Hindi

जींद में युवक की हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस
जींद में युवक की हत्या

  • Share this:
जींद. राजपुरा भैण गांव में युवक का शव (Dead Body) घर से थोड़ी दूर पर गन्ने (Sugarcane) के खेत में पड़ा हुआ मिला. इसके बाद पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी गई. सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. शव की पहचान 32 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई, पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज (Case Registered) किया है. पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक प्रदीप मजदूरी का काम करता है. सोमवार शाम को करीब 8 बजे वह घर से दुकान पर सामान लेने के लिए गया था. इसके बाद वापस नहीं लौटा. देर रात को उसकी पत्नी कौशल्या ने इसके बाद में परिजनों व ग्रामीणों को बताया. इसके बाद युवक प्रदीप की तलाश की गई.

घर से दूर मिली साइकिल



इस दौरान घर से थोड़ी दूर पर प्रदीप की साइकिल पड़ी हुई मिली. देर रात तक ग्रामीण प्रदीप की तलाश में लगे रहे. मंगलवार सुबह फिर से ग्रामीणों ने प्रदीप की तलाश में अभियान चलाया. इस दौरान ग्रामीणों को घर से करीब एक किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में प्रदीप का शव पड़ा हुआ मिला.
जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस और फारेंसिक एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे. इस दौरान शव की जांच की गई तो उस पर चोट के निशान नहीं मिले. सदर थाना पुलिस ने मृतक युवक की पत्नी  कौशल्या के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-

सरकारी कर्मचारियों को भाजपा विधायक की धमकी, बदल जाएं नहीं तो बदल दिए जाएंगे

नई पार्टी बनाएंगे पूर्व मंत्री निर्मल सिंह, शैलजा पर लगाया धोखा देने का आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading