गुरुग्राम: दिनदहाड़े एडिशनल सेशन जज की बीवी-बेटे को मारी गोली, सरकारी गनर गिरफ्तार

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 8:49 PM IST
गुरुग्राम: दिनदहाड़े एडिशनल सेशन जज की बीवी-बेटे को मारी गोली, सरकारी गनर गिरफ्तार
मौके पर पहुंची पुलिस
News18Hindi
Updated: October 13, 2018, 8:49 PM IST
गुरुग्राम के सेक्‍टर-49 के बाजार में शनिवार देर शाम हमलावरों ने एक एडिशनल सेशन जज की पत्‍नी और बेटे को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी सरकारी गनर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. जज की बीवी और बेटे पर हमला तब हुआ, जब वो मार्केट में खरीदारी के लिए घूम रहे थे. दोनों को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी रेनू और बेटे ध्रुव सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास खरीदारी कर रहे थे. इसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात सरकारी गनर ने दोनों को गोली मार दी. बाद में गनर सदर थाने पहुंचा और वहां भी गोली चलाकर फरार हो गया. हालांकि, सदर थाने में एसएचओ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे.

घटना की खबर मिलते ही गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपी गनर महिपाल को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया गया. अस्‍पताल में भर्ती जज के बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है, जबकि पत्नी की हालत खतरे से बाहर है.
वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी गनमैन महिपाल ने पूछताछ में सामान्य व्यवहार नहीं कर रहा. उसने पुलिस को बताया कि एडिशनल सेशन जज की पत्‍नी और बेटे उसे काफी समय से परेशान कर रहे थे. साथ ही इस मामले में धर्म परिवर्तन का भी ऐंगल जुड़ गया है.

महिपाल का कहना है कि वो उसने धर्म परिवार्तन के लिए पैसे भी लिए थे. इस हत्याकांड की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने डीजीपी हरियाणा और गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर से फोन पर मामले की जानकारी ली, साथ ही तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

डीसीपी ने सुलोचना गुर्जर ने बताया है कि अभी घटना की जांच चल रही है और जज की पत्नी और बेटे की हालत अभी गंभीर है.



मौके पर पहुंची पुलिस की टीम.


 





जिस समय गनर ने दोनों को गोली मारी, वहां पर अच्छी-खासी भीड़ इकट्ठा थी. जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि गार्ड ने बेटे को गोली मारने के बाद उसे कार में भी रखने की कशिश की थी, लेकिन नाकाम रहा और वहां से फरार हो गया.

इसे भी देखें :-

VIDEO: बहादुरगढ़ में कच्‍छाधारी गिरोह ने की 30 लाख की चोरी
VIDEO: मीट की दुकान बंद करवाने पहुंचा एएसआई, व्‍यापारी से दुर्व्‍यवहार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर