कैथल: 13 साल की बच्ची को घर से उठाकर 5 दिन तक बंधक बनाया, 8 युवकों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज

कैथल में गैंगरेप

कैथल में गैंगरेप

Gang Rape in Kaithal: पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में सभी आरोपियों के नाम बताए और कहा कि आरोपी नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुराचार करते थे. अभी तक नहीं हुई है आरोपियों की गिरफ्तारी.

  • Share this:

कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले के एक गांव में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ गांव के ही आठ युवकों पर 5 दिन तक गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के आरोप लगे हैं. पीड़िता की मेडिकल जांच की जा रही है. पुलिस ने परिवार की शिकायत पर गैंगरेप का केस तो दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है. सभी आरोपी गांव के हैं. लड़की ने आरोपियों के नाम उजागर कर दिए हैं. लड़की ने अपने बयान में मीडिया को बताया कि गांव का ही एक लड़का उसे 10 मई को उठाकर ले गया और उसे 5 दिन किसी अज्ञात जगह पर रखा. उसे बेहोशी की नशीली चीजें खिलाई गई और उसके साथ आरोपी दुष्कर्म करते रहे. शुक्रवार सुबह 3:00 बजे आरोपी उसे गांव के मंदिर के बाहर फेंक कर चले गए.

पीड़ित लड़की के माता--पिता ने आरोप लगाए हैं कि उनकी बेटी के साथ रेप हुआ है. आईओ के अनुसार 10 मई को परिजनों द्वारा थाना कलायत में एक शिकायत दर्ज करवाई गई थी, जिसमें लड़की के लापता होने की सूचना थी. फिलहाल लड़की को कैथल के अस्पताल में लाया गया ,है जहां पर लड़की का मेडिकल करवाया गया. हालांकि परिजनों द्वारा 8 लोगों के नाम शिकायत में दर्ज करवाए ,हैं जिनकी जांच पुलिस कर रही है. मेडिकल जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और 164 के बयान के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

रेप का केस दर्ज

पुलिस का कहना है कि अब मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद परिजनों की शिकायत के अनुसार दुष्कर्म का केस भी दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. सच सामने आने के बाद कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज