लाइव टीवी

कैथल में 14 पार्षदों ने दिया चेयरपर्सन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: November 18, 2019, 3:25 PM IST
कैथल में 14 पार्षदों ने दिया चेयरपर्सन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
चेयरपर्सन के खिलाफ पार्षदों ने खोला मोर्चा

ये दूसरी बार है जब चेयरपर्सन के खिलाफ पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव दिया है. अविशवास प्रस्ताव देने वाले पार्षदों ने बताया की चेयरपर्सन का व्यवहार अशोभनीय है

  • Share this:
कैथल. जिला पार्षदों ने चेयरपर्सन (Chair Person) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर सोमवार को एडीसी राहुल हुड्डा से मुलाकात की. 14 पार्षदों (Councilors) ने अपने शपथ पत्र (Affidavit) देकर चेयरपर्सन खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव दिया. कुल 16 पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन किया है, लेकिन शपथ पत्र सिर्फ 14 के ही आये हैं.

ये दूसरी बार है जब चेयरपर्सन के खिलाफ पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव दिया है. अविशवास प्रस्ताव देने वाले पार्षदों ने बताया की चेयरपर्सन का व्यवहार अशोभनीय है और साथ ही वो उनके वार्डों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाते हुए विकासकार्य नहीं करवा रहे हैं.

'नियमानुसार की जाएगी कार्रवाई'

इस बात को लेकर आज 16 पार्षदों ने उनके खिलाफ खड़े होने का मन बनाया. एडीसी राहुल हुड्डा ने कहा की हमें 14 जिला पार्षदों के शपथ पत्र प्राप्त हुए हैं जो चेयरपर्सन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव देकर गए हैं. इसलिए जल्द ही नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जायेगी.

ये भी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...