लाइव टीवी

कैथल: तेजधार हथियार से 17 साल के युवक की हत्या, बीच सड़क में फेंका शव

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: May 28, 2019, 5:16 PM IST
कैथल: तेजधार हथियार से 17 साल के युवक की हत्या, बीच सड़क में फेंका शव
मृतक युवक फाइल फोटो

सुबह करीब 5 बजे राहगीर ने एक युवक को मृत पड़े देखा जिसके सिर पर तेज धार हथियार से वार किया गया था, तो तुरन्त सरपंच को बुलाकर पुलिस को सूचना दी गई.

  • Share this:
कैथल जिल में पूंडरी थाना के अन्तर्गत आने वाले गांव पाई में बरसाना वाली सड़क पर एक 17 वर्षीय युवक संसार का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. आसपास के रिहायसी मौहल्ले में दहशत का माहौल है. सुबह करीब 5 बजे राहगीर ने एक युवक को मृत पड़े देखा जिसके सिर पर तेज धार हथियार से वार किया गया था,  तो तुरन्त सरपंच को बुलाकर पुलिस को सूचना दी गई.

सिर पर तेजधार हथियार से हमला

पूंडरी थाना प्रभारी धर्मपाल फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. युवक के सिर पर बाईं तरफ तेजधार हथियार से वार किया गया है, जिसकी वजह से उसकी सिर की हड्डी भी टूटी हुई है. पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके से सभी सबूत जुटा कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जांच में जुटी पुलिस

पूंडरी थाना प्रभारी धर्मपाल ने बताया कि हमे सूचना प्राप्त हुई थी कि बरसाना वाले रास्ते पर एक शव पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर सभी सबूत इकठ्ठा कर लिए हैं और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो आरोपी जल्दी ही उनकी गिरफ्त में होगा.

ये भी पढ़ें-

हरियाणा सरकार ने हुडा सिटी सेंटर से साइबर सिटी तक मेट्रो रेल परियोजना को दी मंजूरीसीएम बनने का सपना देख रहे थे कांग्रेस के ये दिग्गज, लोकसभा चुनाव हारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर