लाइव टीवी
Elec-widget

नहीं हो रही थी 88 साल के बुजुर्ग की सुनवाई, महिला अधिकारी ने बना दिया एक दिन के लिए डीसी

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 1, 2019, 6:06 PM IST
नहीं हो रही थी 88 साल के बुजुर्ग की सुनवाई, महिला अधिकारी ने बना दिया एक दिन के लिए डीसी
बुजुर्ग को ऑफिस लेकर पहुंची महिला अधिकारी

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी (DC Dr Priyanka Soni) ने बुजुर्ग (Old man) से कहा कि ताऊ जी आज मैं आपको डीसी (उपायुक्त) की पावर देती हूं. मेरी कुर्सी पर आप बैठोगे और सभी अधिकारी आपके सामने खड़े होंगे.

  • Share this:
कैथल. अंतर्राष्ट्रीय बुजुर्ग दिवस के मौके पर बुजुर्गों के बीच पहुंचीं उपायुक्त (Deputy Commissioner) प्रियंका सोनी (Priyanka Soni) के सामने गांव कसान निवासी 88 वर्षीय बुजुर्ग शिवशरण पुत्र सूरता ने अपनी समस्या रखी और कहा कि अधिकारी उनकी समस्या नहीं सुनते. वह अधिकारियों के चक्कर काट-काटकर थक चुका है. एक कर्मचारी तो उससे 7 हजार रुपए भी ले गया.

इस पर उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने बुजुर्ग से कहा कि ताऊ जी आज मैं आपको डीसी (उपायुक्त) की पावर देती हूं. मेरी कुर्सी पर आप बैठोगे और सभी अधिकारी आपके सामने खड़े होंगे. आप जो भी अधिकारियों को आदेश देंगे, उस पर अमल किया जाएगा.

इसके बाद उपायुक्त बुजुर्ग शिवशरण को अपने साथ लेकर सचिवालय में पहुंची और उसे अपनी कुर्सी पर बैठाया और स्वयं खड़ी रही. कुर्सी पर बैठते ही बुजुर्ग ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और अधिकारियों को आदेश दिए. कैथल उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी की इस पहल को देखकर हर कोई हैरान था और इसकी प्रशंसा भी कर रहा था.

बुजुर्गों के बीच गई थी उपायुक्त

उपायुक्त प्रियंका सोनी ने बुजुर्ग को एक दिन का डीसी बनाए जाने पर कहा कि मैं आज बुजुर्गों के बीच गई थी तो उनसे उनकी समस्या पूछ रही थी तो बुजुर्ग शिवशरण ने समस्याएं रखी और कहा कि कोई उनकी सुनवाई नहीं करता. तो उसने अपनी इच्छा से ही उसे एक दिन का डीसी बनाने के लिए बोला.

ये भी पढ़ें - 

हरियाणा विधानसभा चुनाव: BJP ने दिया दो मुस्लिमों को टिकट, इनेलो छोड़कर आए थे
Loading...

हरियाणा विधानसभा चुनाव: सीएम खट्टर ने करनाल से भरा नामांकन, योगी आदित्यनाथ रहे साथ मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com