लाइव टीवी

हरियाणा: युवक को दौड़ाकर सिर में मारी तीन गोलियां, मौके पर मौत
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: January 30, 2020, 11:00 AM IST
हरियाणा: युवक को दौड़ाकर सिर में मारी तीन गोलियां, मौके पर मौत
सिर में तीन गोलियां मारकर युवक की हत्या कर दी गई.

पुलिस (Haryana Police) ने बताया कि बदमाशों ने शख्‍स को दौड़ाया और फिर उसके सिर में कई गोलियां मार दीं. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
कैथल. पंजाब-हरियाणा की सीमा से सटे गांव में उस वक्त दहशत का माहौल पैदा हो गया, जब आपसी रंजिश के चलते गांव गगड़पुर के रहने वाले 27 वर्षीय दीपक पर कुछ युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार, दीपक और उसके दो दोस्त मोटरसाइकिल पर सवार होकर पंजाब के बलबहेड़ा से होते हुए अपने गांव की तरफ आ रहा था. अचानक कुछ युवकों ने उनके पीछे गाड़ी लगा दी.

युवकों को पीछा आते देख दीपक ने बाइक को तेज भगाया, लेकिन उक्त युवकों द्वारा गाड़ी की टक्कर मारकर दीपक और उसके दोस्तों को गिरा दिया. बदमाशों ने दीपक को दौड़ाया और फिर उसके सिर में कई गोलियां मारी और उसके साथ दोस्तों को भी गोलियां मारी. इस हमले में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दीपक के दो दोस्तों को गंभीर हालत में पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया.

बता दें कि इस दौरान दीपक ने मौके से भागने की कोशिश की और हथियारों के साथ लैस बदमाशों ने दीपक का पीछा करके उसको घेर लिया और उसके सिर में तीन गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

कैथल के युवक की पंजाब में हत्या


क्या कहना है पंजाब पुलिस के डीएसपी का
जानकारी देते हुए पंजाब पुलिस के डीएसपी अजय पाल सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने दीपक नाम के युवक को गोली मारी है, जिसमें युवक की मौके पर मौत हो गई. उसके दो साथियों को पंजाब के पटियाला में उपचार के लिए भेजा गया है. उक्त मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जिसमें कुछ युवकों के नाम भी हैं.

दीपक कई आपराधिक मामलों में था दोषीइस बारे में चीका थाना प्रभारी कहर सिंह राणा चीका या की उक्त मामला पंजाब के गांव का है. लेकिन, युवक दीपक कुमार उपमंडल के गांव गगड़पुर का रहने वाला है जो कि पहले कई अपराधिक मामलों में दोषी है और कई मामले दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें:- बेटियों का सम्मान: शादी से पहले घोड़ी पर निकाला दो लड़कियों का बनवाड़ा

ये भी पढ़ें:- पंचकूला: आश्रम में सेवा करने आई दो बच्चियों से दुष्कर्म, आरोपी बाबा फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर