लाइव टीवी

कैथल में 16 साल की लड़की से दोस्त ने ही किया रेप, गिरफ्तार
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 5:37 PM IST
कैथल में 16 साल की लड़की से दोस्त ने ही किया रेप, गिरफ्तार
नाबालिग लड़की से रेप (सांकेतिक चित्र)

16 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ उसके दोस्त ने ही रेप (Rape) करके घिनौनी हरकत की है.

  • Share this:
कैथल. दोस्ती की कई बड़ी-बड़ी मिसाल दी जाती है और कई दोस्त ऐसे भी होते हैं जो अपने दोस्त (friend) के लिए जान तक न्योछावर कर देते हैं. लेकिन कैथल में एक ऐसी घटना सामने आई जिसमें एक दोस्त ने ही दोस्ती के रिश्ते को तार-तार कर दिया. कैथल में एक रेप (Rape) का मामला सामने आया है जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ युवक ने दोस्ती की और रेप की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी युवक पहले तो पीड़िता से दोस्ती की और फिर बहला-फुसलाकर उसके घर आना शुरु कर दिया. कैथल महिला थाना प्रभारी नन्ही देवी ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके दोस्त ने ही रेप करके घिनौनी हरकत की है. यह लड़का 6 महीने पहले ही उसका दोस्त बना था और उसका पड़ोसी था.

लड़की घर आना जाना किया शुरू

हालांकि दोस्ती होने के बाद उसने लड़की के घर पर आना जाना भी शुरू कर दिया था. बाद में रेप की घटना को अंजाम दिय.  पुलिस ने सूचना मिलते ही आरोपी को पकड़ कर न्यायालय में पेश करके  न्यायिक हिरासत में भेज दिया. महिला एसएचओ ने बताया कि पीड़ित की मां के बयान के आधार पर ही पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 5:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर