अभय चौटाला ने JJP और BSP को बताया गद्दार, बोले- विधानसभा चुनाव में 90 सीटों पर प्रत्‍याशी उतारेगी इनेलो

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: August 26, 2019, 2:55 PM IST
अभय चौटाला ने JJP और BSP को बताया गद्दार, बोले- विधानसभा चुनाव में 90 सीटों पर प्रत्‍याशी उतारेगी इनेलो
इनेलो नेता अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने जेजेपी और बीएसपी पर बड़ा हमला किया है. हरियाणा में विधानसभा चुनावों के दौरान इन दोनों पार्टी से गठजोड़ करने के सवाल पर उन्‍होंने जेजेपी और बीएसपी को गद्दार तक बता डाला.

  • Share this:
अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने जननायक जनता पार्टी (JJP) और बसपा (BSP) पर बेहद तल्‍ख टिप्‍पणी की है. प्रकाश सिंह बादल (Prakash Singh Badal) द्वारा जेजेपी-इनेलो को एक करने के प्रयास को लेकर सवाल पूछा गया तो अभय चौटाला मीडिया पर ही भड़क गए. उन्‍होंने कहा कि जो जा चुके हैं, उनपर हमने फुलस्टॉप लगा दिया है. अभय ने कहा कि गद्दारों के लिए यहां (इनेलो में) कोई जगह नहीं है.

कैथल पहुंचे इनेलो नेता एवं विधायक अभय चौटाला ने कहा कि इस बार इनेलो कैथल में 25 सितम्बर को ताऊ देवीलाल का जन्मदिवस 'सम्मान दिवस' के रूप में मनाएगी और इसके संयोजक पूर्व संसदीय सचिव रामपाल माजरा होंगे. इस रैली में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा शिरकत करेंगे. इसके अलावा रैली में कई बड़े नेता पहुंचकर ताऊ देवी लाल को श्रद्धांजलि देंगे.

अभय चौटाला ने बताया कि चंद्रबाबू नायडू, मुलायम सिंह यादव, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी निमंत्रण भेजा जाएगा. रामपाल माजरा के निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने कहा कि भाजपा गलतफहमी की शिकार है, जो 75 पार (विधानसभा चुनावों में सीट जीतने का लक्ष्‍य) की बात कर रही है. भाजपा के कार्यकर्ता 85 पार की बात करते हैं. इनकी गलतफहमी विधानसभा चुनावों में दूर हो जाएगी.

सीएम मनोहरलाल खट्टर की जनसमर्थन यात्रा पर अभय चौटाला ने कहा कि मुख्‍यमंत्री ने पांच वर्षों में कुछ नहीं किया. जनता उनसे सवाल न पूछ ले, इसलिए वह इसपर पर्दा डालने के लिए यात्रा निकाल रहे हैं. विधानसभा चुनावों में किसी पार्टी से गठबंधन होने की संभावना पर अभय चौटाला ने कहा कि जेजेपी और बसपा गद्दार पार्टी है, जिन्होंने उन्हें धोखा दिया है.

इनेलो नहीं करेगी गठबंधन

अभय ने कहा कि कांग्रेस वैसे ही खत्म हो चुकी है, इसलिए इनेलो आगामी चुनावों में किसी से गठबंधन नहीं करेगी. उन्‍होंने स्‍पष्‍ट कर दिया कि इनेलो हरियाणा की सभी 90 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और प्रदेश में अपनी सरकार भी बनाएगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अलग मुद्दे थे. एक तरफ कांग्रेस के नेता राहुल गांधी थे और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. इसके अलावा राष्ट्रवाद का भी मुद्दा था जिस कारण लोगों ने भाजपा को वोट दिया, लेकिन प्रदेश के मुद्दे अलग होते हैं. इसलिए विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.

ये भी पढ़ें:- विज का तंज- जम्मू-कश्मीर की शांति भंग करना चाहते हैं राहुल 
Loading...

ये भी पढ़ें:- BJP सांसद बोले- रोक दें करतापुर कॉरिडोर का निर्माण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 9:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...