लाइव टीवी

अकाली दल हरियाणा में अकेले लड़ेगी चुनाव, BJP का करेगी विरोध: सुखबीर माण्डी

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 28, 2019, 6:10 PM IST
अकाली दल हरियाणा में अकेले लड़ेगी चुनाव, BJP का करेगी विरोध: सुखबीर माण्डी
अकाली दल ने भाजपा पर लगाए आरोप

गठबंधन के विषय में सुखबीर मांडी कहा कि अगर कोई दल साथ आना चाहेगा तो इस पर विचार करके ही फैसला लिया जाएगा सुखबीर मांडी ने अपने घोषणापत्र का भी जिक्र किया और उसकी सभी बातें बताई.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा में बीजेपी ने अकाली दल से अपना गठबंधन तोड़ लिया है. इस पर अकाली दल के सुखबीर माण्डी ने कहा है कि बीजेपी ने उनके साथ विश्वासघात किया है. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के समय मे नरवाना के अंदर मुख्यमंत्री और प्रदेशाध्यक्ष ने अकाली दल के साथ गठबंधन किया था लेकिन जब विधानसभा में सीटों के बंटवारे को लेकर बात हुई तो वो टालते रहे और आखिरकार अहंकार में आकर गठबंधन तोड़ दिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा वाले तो ये भी भूल गए कि हम उस वक्त भी इनके साथ थे जब एनडीए के सभी घटक साथ छोड़ गए थे. सुखबीर मांडी ने कहा कि अब वो अपने दम पर हरियाणा में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

एसवाईएल पर कही ये बात

गठबंधन के विषय में सुखबीर मांडी कहा कि अगर कोई दल साथ आना चाहेगा तो इस पर विचार करके ही फैसला लिया जाएगा सुखबीर मांडी ने अपने घोषणापत्र का भी जिक्र किया और उसकी सभी बातें बताई. एसवाईएल के मुद्दे पर कहा कि हम हरियाणा के साथ हैं लेकिन ये सवाल पंजाब में बीजेपी और कांग्रेस से भी होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

BJP को सत्ता से बेदखल करने के लिए कांग्रेस ने की नए अभियान की शुरुआत

दूसरे दलों से जुड़े मजबूत साथियों को टिकट देने पर करेंगे विचार: दुष्यंत चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 6:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर